ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / व्यापार / विप्रो को मिला अब तक का सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट, 10650 करोड़ रुपए में अमेरिकी कंपनी को देगी डिजिटल सेवाएं

विप्रो को मिला अब तक का सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट, 10650 करोड़ रुपए में अमेरिकी कंपनी को देगी डिजिटल सेवाएं



नई दिल्ली.भारतीय आईटी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी विप्रोने अपने इतिहास का सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट जीता। विप्रो ने अमेरिकी कंपनी अलाइट सॉल्यूशंस एलएलसी से 10650 करोड़ रुपए की डील की।

  1. स्वास्थ्य, मानव संसाधन और वित्त से जुड़े क्षेत्रों में सेवाएं देने वाली अमेरिकी कंपनी को विप्रो डिजिटल सेवाएं देगी। विप्रो ने रविवार को बताया कि इस कॉन्ट्रैक्ट की कुल अवधि 10 साल होगी।

  2. देश की टॉप आईटी कंपनियों में शामिल विप्रो ने बताया कि यह डील खत्म होने तक 1.5-1.6 बिलियन डॉलर (10650-11300 करोड़ रुपए) का रेवेन्यू मिलने की उम्मीद है।

  3. जुलाई में बंगलुरु बेस्ड कंपनी विप्रो ने कहा था कि अलाइट सॉल्यूशंस का इंडिया ऑपरेशन वह करीब 117 मिलियन डॉलर (830 करोड़ रुपये) में खरीद लेगा।

  4. दिसंबर 2017 तक विप्रो की प्रतिद्वंद्वी आईटी कंपनी टीसीएस ने कुल 35500 करोड़ रुपए के तीन बड़े कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम किए थे। वहीं, विप्रो को सितंबर में खत्म हो रहे दूसरे क्वॉर्टर में 14200 से 14500 करोड़ रुपये तक का रेवेन्यू मिलने की उम्मीद है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      wipro wins biggest ever contract over

Check Also

अरविंदो फार्मा के खिलाफ अमेरिकी कोर्ट में याचिका, पेटेंट नियमों के उल्लंघन का आरोप

हैदराबाद. फार्मा कंपनी एस्ट्राजेनेका ने अरविंदो फार्मा के खिलाफ अमेरिकी कोर्ट में याचिका दाखिल की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *