ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / विमान के उड़ने के ठीक पहले एक व्यक्ति उसके विंग पर चढ़ गया

विमान के उड़ने के ठीक पहले एक व्यक्ति उसके विंग पर चढ़ गया



लागोस (नाइजीरिया). लागोस के मुर्तला मोहम्मद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर टेक ऑफ के वक्त विमान पर चढ़ गया। यह घटना शुक्रवार सुबह की है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, उसकी पहचान को खुलासा नहीं किया गया है। विमान लागोस से पोर्ट हारकोट जा रहा था।उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में स्थिति साफ नहीं हो सकी है।

  1. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अजमान एयर का बोइंग 737 जैसे ही रनवे पर उड़ान भरने ही वाला था कि एक व्यक्ति तेजी से विमान की तरफ आता नजर आया। पायलट ने पहले विमान की रफ्तार को कम किया फिर इंजन बंद कर दिया। एक चश्मदीद ने बताया, “वह दौड़ता हुआ विमान के करीब आया। उसके हाथ में सूटकेस था। पहले उसने सूटकेस को इंजन के अंदर रख दिया और फिर विंग पर चढ़ गया।”

  2. विमान में सवार सभी पैसेंजर डर गए। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। एक पैसेंजर ओट्टो ओरानडाम ने इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्‍होंने लिखा, ‘यह एक आपातकालीन स्थिति है। हम 30 मिनट तक रनवे पर फंसे रहे। उस वक्त सिक्युरिटी नदारद थी। सब लोग डरे हुए थे।” उस वक्त मेरे जेहन में कई सवाल चल रहे थे।” ओट्टो ने लोगों से इसे उचित अधिकारी तक साझा करने की अपील भी की।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Man jumps on plane wing as it prepares for takeoff in Nigeria

Check Also

इमरान ने कश्मीर पर पार्टी समर्थकों से मदद मांगी, कहा- विदेश में इस मुद्दे को हाइलाइट करें

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को अपनी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के विदेश सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *