ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / विराटनगर-मैड़ में अंधड़ से तबाही, पेड़-खंभे गिरे

विराटनगर-मैड़ में अंधड़ से तबाही, पेड़-खंभे गिरे




कस्बे सहित आसपास क्षेत्र में बुधवार शाम को आए अंधड़ ने भारी तबाही मचाई। अंधड़ से कई पेड़ गिर गए, जबकि बिजली निगम के 20 पोल गिरने से कई गांवों की बिजली गुल हो गई। कस्बे के जयपुर अलवर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पास पोल गिरने से जयपुर-अलवर मार्ग आधा घंटे के लिए जाम हो गया। गनीमत यह रही कि पोल गिरने के समय बिजली नहीं आ रही थी वरना हादसा हो सकता था। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब 7:30 बजे आए अंधड़ से पंचायत समिति के पास अलवर जयपुर मार्ग पर तीन पेड़ व बिजली का पोल टूटकर गिर गया। इससे मार्ग जाम हो गया। मार्ग पर दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना के बाद आसपास के लोगों व वाहनों के यात्रियों ने सड़क पर गिरे पेड़ों को उठाकर साइड में किया तब जाकर मार्ग पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।

मैड| कस्बा एवं अासपास इलाके में आंधी तूफान व बारिश से ग्रामीण बिजली लाइन का एक पोल सियावर जी के मंदिर के पास गिर गया। अंधड़ से सतना सहित आसपास के गांव में बिजली आपूर्ति बंद हो गई।

किशनगढ़-रेनवाल | शहर में बुधवार को चली धूल भरी आंधी।

पहले आंधी फिर बूंदाबांदी

िकशनगढ़-रेनवाल | शहर सहित क्षेत्र में बुधवार को दिन भर धूलभरी आंधी चली तथा शाम को हल्की बूंदाबादी हुई। सुबह से अासमान में धूल का गुब्बार जमा रहा तथा आंधी चलती रही। शाम करीब पांच बजे हल्की बूंदाबादी हुई।

जालसू | कस्बे सहित आसपास के रायथल, रघुनाथपुरा, टाडा़वास, मुकंदपुरा, बल्लूपपुरा, मोड़ी में बुधवार सुबह आई आंधी के कारण आकाश में धूल के गुबार छा गए। आकाश में धूल के गुबार छा जाने से तापमान में गिरावट आई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Viratnagar News – rajasthan news in the city of viratnagar mad destruction of trees destruction of trees

Check Also

मंडी के हम्मालों को बांट दिए 36 करोड़ के लोन, फर्जी दस्तावेज से फंड ट्रांसफर

जयपुर. पाली कॉपरेटिव बैंक में 36 करोड़ के फर्जी हाउस लोन का बड़ा घोटाला सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *