ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / शराब के ठेके पर बन रही अवैध इमारत का गिरा लेंटर, एक की मौत और तीन जख्मी

शराब के ठेके पर बन रही अवैध इमारत का गिरा लेंटर, एक की मौत और तीन जख्मी



बठिंडा (चंदन ठाकुर). बठिंडा में शराब के ठेके पर अवैध तौर पर बनाई जा रही एक इमारत का लेंटर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकितीन अन्य गंभीर तौर से घायल हो गए। घायलों का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस के इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया मामले की जांच चल रही है। जिस किसी की भी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कानून के मुताबिक मामला दर्ज किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार बाद दोपहर की है। बठिंडा की अमरीक सिंह रोड पर स्थित एक शराब के ठेके के ऊपर अवैध तौर पर निर्माण की जा रही बिल्डिंग का लेंटर अचानक गिर पड़ा। जिससे नीचे बिल्डिंग निर्माण कर रहे एक मिस्त्री दो मजदूर और शराब ठेके का कारिंदा दब गए। बिल्डिंग गिरने से अचानक हुए धमाके को सुनकर आसपास के लोग बाहर आए और उन्होंने मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कर दियापर कोई सफलता नहीं मिली।

इसके बाद समाज सेवी संस्थाओं के वर्कर और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे दबे 4 लोगों को निकाल कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। शराब ठेके के कारिंदे तरसेम कुमार को तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी मजदूरों और मिस्त्री का ईलाज चल रहा है। घायलों की पहचान त्रिलोक ,गुरजंट और दिलीप सिंह के तौर पर हुई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


One killed and three injured after a lantern of an illegal building fell on them


One killed and three injured after a lantern of an illegal building fell on them


One killed and three injured after a lantern of an illegal building fell on them

Check Also

एसडीएम ने अनाज मंडी का दौरा कर खरीद प्रबंधों का लिया जायजा

एसडीएम मनजीत कौर की ओर से स्थानीय अनाज मंडी में गेहूं खरीद प्रबंधों का जायजा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *