ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / शादी का झांसा देकर किशोरी से ज्यादती करने वाले को 10 साल की सजा सुनाई

शादी का झांसा देकर किशोरी से ज्यादती करने वाले को 10 साल की सजा सुनाई



सीहोर। एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने और उसके साथ ज्यादती के दोषी आरोपी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट स्मृति सिंह ठाकुर ने 10 वर्ष के सश्रम कारावास और 6 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है।

बता दें कि मामले में किशोरी गर्भवती हो गई थी। अभियोजन के अनुसार घटना 24 अप्रैल 2017 दोपहर 3 बजे एक 16 वर्षीय किशाेरी के परिजनों ने बिलकिसगंज थाना पहुंचकर बेटी के अपहरण और उसके साथ ज्यादती का मामला दर्ज कराया। किशोरी के पिता ने बताया कि आरोपी चंदर सिंह उसकी इच्छा के बिना बेटी को बहला-फुसला कर गांव उलझावन में अपने खेत पर ले गया और यहां रहा। इसके बाद कई दिनों तक दोनों इंदौर में रहे। इस दौरान आरोपी ने उनकी बेटी के साथ कई बार ज्यादती की। इसके कारण बेटी गर्भवती हो गई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान पूर्ण कर चालान न्यायालय में पेश किया। जहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट स्मृति सिंह ठाकुर ने आरोपी चंदर सिंह उर्फ कल्लू कोरकू पुत्र रूपसिंह कोरकू निवासी गांव उलझावन थाना बिलकिसगंज को ज्यादती और लैंगिक संरक्षण अधिनियम के तहत 10 वर्ष के सश्रम कारावास और 3 हजार रुपए अर्थदंड तथा एक अन्य धारा में 2 वर्ष का कारावास और 2 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Imprisoned in rape case

Check Also

खाली खेत में लगाएं हरी खाद, सल्फर की कमी करेगी दूर, जमीन की उर्वरा शक्ति भी बढ़ाएगी

मध्यप्रदेश समेत देशभर में रासायनिक खादों का ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है। रासायनिक खाद का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *