ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / शादी के नाम पर दो बार भाग चुका दिव्यांका त्रिपाठी का Ex ब्वॉयफ्रेंड, अब बंधने जा रहा बंधन में, हुई रोका सेरेमनी, 5 दिन बाद मंगेतर के साथ लेगा सात फेरे

शादी के नाम पर दो बार भाग चुका दिव्यांका त्रिपाठी का Ex ब्वॉयफ्रेंड, अब बंधने जा रहा बंधन में, हुई रोका सेरेमनी, 5 दिन बाद मंगेतर के साथ लेगा सात फेरे



एंटरटेनमेंट डेस्क. दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा दिल्ली बेस्ड डिजाइनर रिप्ची भाटिया से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की हाल ही में रोका सेरेमनी हुई। सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शरद मंगेतर रिप्ची से 20 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। वहीं, शादी से जुड़े अन्य फंक्शन 18 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। बता दें कि इसके पहले शरद दो बार शादी के नाम पर भाग चुके हैं। रिप्ची से पहले शरद, दिव्यांका त्रिपाठी और पूजा बिष्ट के साथ रिलेशन में थे। दोनों के साथ ही शादी लगभग तय थी लेकिन रिश्ता नहीं बन पाया।

शादी से डरते थे शरद मल्होत्रा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी पर 'भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप' जैसे सीरियल्स में लीड रोल कर चुके शरद के पिछले दो ब्रेकअप इसलिए हुए, क्योंकि वे शादी के नाम से डर रहे थे। 2015 में उनका ब्रेकअप दिव्यांका त्रिपाठी से हुआ। दोनों ने करीब 8 साल एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन कहा जाता है कि दिव्यांका शादी का कमिटमेंट चाहती थीं और शरद इसके लिए तैयार नहीं थे। बाद में एक्ट्रेस ने 'ये है मोहब्बतें' के को-एक्टर विवेक दहिया से शादी कर ली।

– दिव्यांका के बाद शरद का अफेयर 'स्प्लिट्स विला' फेम पूजा बिष्ट के साथ शुरू हुआ। पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शरद ने डेटिंग के पहले दिन ही शादी की बात की थी। हालांकि, दो साल बाद ये रिश्ता भी टूट गया। शरद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे शादी के नाम से किस कदर डरते थे। उन्होंने बताया था- 'मुझे लगता है मैं शादी के नाम से डरता हूं। जब भी इससे जुड़ा कोई टॉपिक आता है तो मैं नर्वस फील करने लगता हूं और पैर पीछे खींच लेता हूं। जाहिर तौर पर मैं अपनी पार्टनर को तो जिम्मेदार नहीं ठहरा सकता। मुझे इस पर काम करने की जरूरत है'।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sharad Malhotra Ripci Bhatia Wedding : Divyanka Tripathi Ex Sharad Malhotra Ripci Bhatia Roka Ceremony Photo Viral

Check Also

पैरों को मिल सके आराम इसलिए रणवीर ने हाथों में उठा ली दीपिका की सैंडल

बॉलीावुड डेस्क. रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए वक्त-वक्त पर अपना प्यार जाहिर करते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *