ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / शादी समारोह से घर लौट रही महिला की हत्या कर खेत में फेंका शव

शादी समारोह से घर लौट रही महिला की हत्या कर खेत में फेंका शव



गढ़वा. मेराल थाना क्षेत्र के हासनदाग गांव में मंगलवार की रात शादी समारोह में शामिल होकर लौट रही अशोक उर्फ मूंगालाल चौधरी की पत्नी 30 वर्षीय सोनी देवी की अपराधियों ने हत्या कर दी। महिला की हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की पहचान के लिए डॉग स्क्वॉयड बुलाने की मांग करते हुए करीब चार बजे तक शव नहीं उठाने दिया। बुधवार शाम करीब चार बजे डॉग स्क्वॉयड के आने ग्रामीणों ने शव को उठाने दिया।

बच्चों को घर में छोड़ पत्नी के साथ बारात में गया था
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। गांव में ही गुरु उर्फ राम सरिख चौधरी की बेटी की शादी के लिए बारात आई थी। बारात में शामिल होने के लिए अशोक अपनी पत्नी के साथ गया था। जहां ऑर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था। मृतका का घर विवाह स्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर है। मृतका के पति ने बताया कि वह तीनों बच्चों को घर में छोड़कर पत्नी के साथ बारात में गया था। इसलिए रात में करीब एक बजे वह घर लौट आया।

पत्नी का शव अरहर के खेत में पड़ा था
सुबह उठा तो पत्नी घर में नहीं थी। इसके बाद वह बारात स्थल पर पहुंचा। वहां किसी ने उसकी पत्नी के संबंध में जानकारी नहीं दी। इसी बीच गांव के ही लोगों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी का शव गांव के ही गंगासागर चौधरी के अरहर के खेत में पड़ा है। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उसने मेराल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। ग्रामीणों का कहना है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। लोगों ने आशंका जताई है कि महिला की हत्या सुनियोजित ढंग से की गई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Dead body thrown in farm by killing woman in Gadwa

Check Also

आईआईटी : विधि विशेषज्ञ पैनल के लिए मांगे आवेदन

धनबाद | आईआईटी आईएसएम, धनबाद में विधि विशेषज्ञ का पैनल बनाया जाएगा। इसको लेकर संविदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *