ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राशिफल / शुक्रवार का राशिफल, आज सूर्य बदलेगा राशि और शनि-चंद्रमा बना रहे हैं अशुभ योग, बढ़ सकती है 7 राशियों की टेंशन

शुक्रवार का राशिफल, आज सूर्य बदलेगा राशि और शनि-चंद्रमा बना रहे हैं अशुभ योग, बढ़ सकती है 7 राशियों की टेंशन



शुक्रवार का राशिफल, आज सूर्य राशि बदलकर मीन में जा रहा है। इसके साथ ही चंद्रमा भी राशि बदलेगा और शनि के साथ धनु में रहेगा। जिससे सूर्य पर शनि की टेढ़ी नजर रहेगी और चंद्रमा भी पीड़ित रहेगा। ग्रहों की इस अशुभ स्थिति का ज्यादाअसर मेष, मिथुन, कर्क, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन राशि वाले लोगों पर रहेगा। सितारों के कारण इन 7 राशि वालों के काम बिगड़ सकते हैं। नौकरी और बिजनेस में विवाद और धन हानि की स्थिति भी बनने की संभावना है। वहीं वृष, सिंह, कन्या, तुला और कुंभ राशि वाले लोगों पर ग्रहों का अशुभ असर कम ही रहेगा।

शुक्रवार का राशिफल, ठीक नहीं है ग्रहों की स्थिति, पढ़ें आज का राशिफल

    • पॉजिटिव – कॉन्फिंडेंस रखें, लेकिन विनम्रता के साथ आगे बढ़ना होगा। ज्यादातर समस्याओं का समाधान जल्दी ही हो जाएगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। आसपास की जगहों पर यात्रा हो सकती है। कुछ काम समय से पूरे हो जाएंगे। पैसों के मामलों में दोस्तों से सहायता मिलेगी। संतान और परिवार का सहयोग भी मिलता रहेगा। फायदे के मौके मिलेंगे।
    • नेगेटिव –आपको कुछ कामों में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ेगा। कई कामों में आपको किस्मत का साथ नहीं मिल पाएगा। खास कामों में रुकावटें आ सकती हैं। मेहनत का फायदा आपको नहीं मिल पाएगा। कुछ कामों में आपको नहीं चाहते हुए भी समझौता करना पड़ सकता है। कामकाज और मेहनत भी ज्यादा रहेगी। आपको कुछ कामों में मेहनत के हिसाब से पैसा कम मिल पाएगा।
    • क्या करें –विष्णु जी को तुलसी पत्र चढ़ाएं।
    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Today Hororscope in Hindi, Friday 15 March Rashifal, daily horoscope

Check Also

एक बार बुद्ध को एक सुंदर स्त्री ने भोजन के लिए बुलाया, गांव के सरपंच ने बुद्ध से कहा- आप वहां मत जाइए, उस स्त्री का चरित्र ठीक नहीं है, इसके बाद बुद्ध ने सरपंच से कहा- एक हाथ से ताली बजाकर दिखाओ

रिलिजन डेस्क। एक बार गौतम बुद्ध किसी गांव में गए। वहां एक स्त्री ने उनसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *