ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / शॉर्ट फिल्म में हैरेसमेंट की कहानियां दिखाएंगी तनुश्री दत्ता, महिला दिवस पर रिलीज करेंगी

शॉर्ट फिल्म में हैरेसमेंट की कहानियां दिखाएंगी तनुश्री दत्ता, महिला दिवस पर रिलीज करेंगी



बॉलीवुड डेस्क.तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को एक्सपोज करके भारत में मीटू मूवमेंट की शुरूआत की थी। तनुश्री के आवाज उठाने के बाद कई महिलाएं सामने आई और अपनी कहानियां शेयर की।अब तनुश्री इन्हीं कहानियों को शॉर्ट फिल्म की शक्ल देने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम ‘इंस्पिरेशन’ होगा। बताया जा रहा है कि तनुश्री इस फिल्म को 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन रिलीज करेंगी।

तनुश्री ने लिखे हैं डायलॉग
तनुश्री खुद भी इस फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग भी उन्हीं ने लिखे हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह सेलेब वर्ल्डमें लड़कियों का शोषण किया जाता है।

9 साल बाद फेस किया कैमरा

तनुश्री ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह फिल्म शोबिज इंडस्ट्री या अन्य किसी भी इंडस्ट्री में युवाओं के साथ होने वाले शोषण के बारे में है। यह एक नए तरह का फॉर्मेट है जहां रिएलिटी और फिक्शन को मिक्स किया जाएगा।’

अपने रोल के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने बताया, ‘मैं इस फिल्म में एक गार्जियन की भूमिका निभा रही हूं, जो लड़कियों को सही निर्णय लेने के लिए प्रेरित करती है। अपने नजरिए से प्रेरित होकर और पूरे मुद्दे को लेकर अपनी समझ के अनुसार मैंने फिल्म के डायलॉग लिखे हैं। 9 साल बाद कैमरा फेस करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड थी। क्योंकि मैं न सिर्फ मनोरंजन के लिए यह कर रही हूं, बल्कि भटके हुए लोगों को रास्ता भी दिखा रही हूं।’

तनुश्री ने भारत में की थी मीटू मूवमेंट की शुरुआत
तनुश्री कुछ महीने पहले छुट्टियां मनाने भारत आई थी, और तब उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए नाना पाटेकर को एक्सपोज किया था। इसके बाद कई महिलाएं अपनी मीटू स्टोरीज के साथ सामने आई और भारत में कई नामी लोगों को एक्सपोज किया।
नाना पाटेकर के अलावा साजिद खान, विकास बहल, राजकुमार हिरानी, आलोक नाथ, अनु मलिक, कैलाश खेर और सुभाष कपूर का नाम मीटू मूवमेंट में सामने आयाथा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


tanushree dutta to release short film on harassment stories, named inspiration

Check Also

मौनी राय का जेट ऐयरवेज पर फूटा गुस्सा, कहा- 'मत रखो ऐसे लोगों को नौकरी पर'

मुंबई. टीवी सीरियल नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी राय का जेट ऐयरवेज पर गुस्सा फूटा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *