ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / श्रीदेवी के आखिरी बर्थडे की कहानी, दोस्तों के साथ काटा था केक, डिनर के बाद लड़खड़ाती दिखी थीं

श्रीदेवी के आखिरी बर्थडे की कहानी, दोस्तों के साथ काटा था केक, डिनर के बाद लड़खड़ाती दिखी थीं



बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की आज (13 अगस्त) 56वीं बर्थ एनिवर्सरी है। अब वो हमारे बीच नहीं हैं। 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। उन्होंने अपना आखिरी बर्थडे 13 अगस्त 2017 को मनाया था। जहां उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर अपनी फ्रेंड्स के साथ केक काटा था तो वहीं हसबैंड बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी के साथ डिनर करने रेस्त्रां भी गई थीं।

  1. श्रीदेवी के आखिरी बर्थडे के डिनर के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इनमें वो लड़खड़ाती दिख रही थीं और बोनी कपूर उन्हें संभालते नजर आ रहे थे। उन वीडियोज को अगर गौर से देखें तो समझ आता है कि श्रीदेवी उस समय न तो कैमरों के फ्लैश को बर्दाश्त कर पा रही थीं और न ही वहां के शोरगुल को। कभी वो फ्लैश से बचने के लिए बोनी के पीछे चलने की कोशिश कर रही थीं तो कभी हाथों से कानों को बंद कर रही थीं। उनकी लड़खड़ाती चाल और चढ़ी हुई आंखें देखकर रिपोर्ट्स में यह अंदाजा लगाया गया था कि उन्होंने काफी शराब पी हुई थी।

  2. मनीष मल्होत्रा के घर हुई केक कटिंग सेरेमनी में श्रीदेवी को शुभकामनाएं देने के लिए उनकी दोस्त ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी, रेखा, शबाना आजमी और विद्या बालन समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। बोनी कपूर और जाह्नवी, खुशी भी वहां मौजूद थीं। पार्टी के बाद वो कई सेलेब्स के साथ मीडिया को पोज देती भी दिखाई दी थीं। श्रीदेवी ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “मुझे स्पेशल महसूस कराने के लिए मनीष मल्होत्रा और ढेर सारा प्यार देने के लिए अपनी दोस्तों का शुक्रिया।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      अपने आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद बोनी कपूर और रानी मुखर्जी के साथ श्रीदेवी।


      श्रीदेवी, मनीष मल्होत्रा और रानी मुखर्जी।


      रानी मुखर्जी, श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय।


      रेखा, खुशी और जाह्नवी कपूर।


      ऊपर बाएं से मनीष मल्होत्रा, विद्या बालन, शबाना आजमी, ऐश्वर्या राय, करन जौहर। नीचे बाएं से रानी मुखर्जी, श्रीदेवी, टीना अंबानी और रेखा।


      ऊपर बाएं से मनीष मल्होत्रा, ऐश्वर्या राय, शबाना आजमी, विद्या बालन और जितेश पिल्लई। नीचे बाएं से रानी मुखर्जी, श्रीदेवी, रेखा और टीना अंबानी।


      श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय।

Check Also

62 करोड़ में बना 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' का सेट, 12 हजार लोगों ने एक साथ की शूटिंग

चेन्नई (सोनुप सहदेवन).साउथ के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी अपकमिंग फिल्म ‘सईरा नरसिम्हा रेड्डी’ से तेलुगु सिनेमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *