ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर जाह्नवी ने शेयर की मां की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- आई लव यू मम्मा

श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर जाह्नवी ने शेयर की मां की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- आई लव यू मम्मा



बॉलीवुड डेस्क. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को आज भी लोग उनकी खूबसूरती और एक्टिंगके लिए याद करते हैं। 2018 में श्रीदेवी केनिधन की खबर ने सभी को चौंका दिया था। मंगलवार, 13 अगस्त को उनके56वेंजन्मदिन पर एक बार फिर उन्हें याद कर सभी की आंखे नम हो गईं। उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने मां की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया।

  1. जाह्नवी ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश से एकतस्वीरइंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मम्मा। आई लव यू।’ जाह्नवी के पोस्ट शेयर करते ही कई सेलिब्रिटीज जैसे प्रियंका जोपड़ा, दिया मिर्जा, रिया कपूर, मनीष मल्होत्रा ने दिल की एमोजी भेजकर एक्ट्रेस को याद किया।

    जाह्नवी की इंस्टाग्राम पोस्ट

  2. बोनी कपूर ने भी ट्विटर पर श्रीदेवी का फोटो शेयर करते हुए भावुक मैसेज लिखा।बोनी लिखते हैं- ‘हैप्पी बर्थडे जान, मैं जिंदगी के हर पल में तुम्हें याद करता हूं, तुमहमारा मार्गदर्शन करतीरहीं। तुम हमेशा ही हमारे साथ बनी रहोगी।’

    ##

    अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर श्रीदेवी को याद किया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज एक बेहद भावुक दिन है। आपका 56वां जन्मदिन है। हमें आपके जाने का बेहद दुःख है। लेकिन आपकी मुस्कुराहट और आपकी यादें हमें एक किएहुए हैं। हम आपको हर दिन याद करते हैं।

    ##

  3. श्रीदेवी अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखना चाहती थीं। उनका सपना पूरा जरूरहुआ लेकिन वो इस सपने को अपनी आंखों से नहीं देख पाईं। श्रीदेवी के गुजरने के लगभग 5 महीने बाद जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क रिलीज हुई। इस फिल्म से जाह्नवी को दर्शकों का प्यार मिला और आज वो कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। जल्द ही वो कारगिल गर्ल, रूही अफ्जा और तख्त में नजर आएंगी।

  4. 13 अगस्त, 1963 को श्रीदेवी का जन्म हुआ था। श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में ही अपने करिअर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया। इसके बाद वे बतौरलीड एक्ट्रेसफिल्मों में उतरीं। रजनीकांत और कमल हासन के साथ मिलकर उन्होंने कई हिट फिल्में भी दीं। जब वो 13 साल की थीं, तब उन्होंने मूंदरू मुदिचू नामक एक फिल्म में मां का किरदार निभाया था। इसके बाद वो हिंदी सिनेमा से जुड़ीं। सदमा, चालबाज, चांदनी, खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और जुदाई जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। बेटियों के जन्म के बाद उन्होंने फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक लिया। लेकिन 15 साल बाद वो फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से वापस लौटीं। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। इसके बाद वो मॉम में नजर आईं। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्डसे सम्मानित किया गया था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      janhvi kapoor shared a beautiful picture on sridevi’s 56th birthday


      janhvi kapoor shared a beautiful picture on sridevi’s 56th birthday


      janhvi kapoor shared a beautiful picture on sridevi’s 56th birthday

Check Also

62 करोड़ में बना 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' का सेट, 12 हजार लोगों ने एक साथ की शूटिंग

चेन्नई (सोनुप सहदेवन).साउथ के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी अपकमिंग फिल्म ‘सईरा नरसिम्हा रेड्डी’ से तेलुगु सिनेमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *