ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने ओपन लेटर में लिखा- घरेलू हिंसा की शिकार मैं हुई हूं, मेरी मां नहीं

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने ओपन लेटर में लिखा- घरेलू हिंसा की शिकार मैं हुई हूं, मेरी मां नहीं



टीवी डेस्क. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी शादी को लेकर फिर चर्चा में आ गई हैं। सोमवार को मीडिया में यह खबर आई कि घरेलू हिंसा के आरोप में उनके पति अभिनव कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस मामले में उनकी बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा है। इसमें वो लिखती हैं, “सबसे पहले तो मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आप लोगों ने फिक्र और सपोर्ट जाहिर किया। दूसरी बात यह कि मैं अपनी ओर से कुछ बातों को स्पष्ट करना चाहती हूं।”

  1. पलक ने लेटर में आगे लिखा है, “मीडिया के पास इस बात के फैक्ट्स नहीं हैं और न ही कभी होंगे कि घरेलू हिंसा की शिकार कई बार मैं हुई हूं, मेरी मां नहीं। जिस दिन उनके (अभिनव कोहली) खिलाफ शिकायत दर्ज हुई, उस दिन के सिवाय कभी उन्होंने मेरी मां को नहीं पीटा। एक न्यूज रीडर के तौर पर यह भूलना अक्सर आसान होता है कि आपको बंद दरवाजों के पीछे की सच्चाई पता नहीं होती या मेरी मां ने दोनों शादियों में क्या कुछ सहा।”

    “आप जिस बारे में लिख रहे हैं, जिसकी जिंदगी के बारे में डिस्कशन कर रहे हैं, वह उसका घरेलू मामला हो सकता है। सौभाग्य से आपमें से कई लोग इस तरह की विषम परिस्थितियों से नहीं गुजरे होंगे। इसलिए आपको किसी की जिंदगी के बारे में पक्षपातपूर्ण और गलत तरह का कमेंट करने या डिस्कशन करने का कोई अधिकार नहीं है।”

  2. पलक आगे लिखती हैं, “यह घृणित है। इस वक्त मैं अपनी मां के साथ खड़ी हूं। मैं जानती हूं कि वह एक स्ट्रॉन्ग महिला है और चूंकि हम सभी में से मैं इकलौती इंसान हूं, जिसने उनके स्ट्रगल को हर वक्त देखा है। इसलिए सिर्फ मेरी राय मायने रखती है।”

  3. बकौल पलक, “अभिनव कोहली ने कभी मुझे शारीरिक रूप से नहीं छेड़ा या कभी गलत ढंग से नहीं छुआ। किसी भी चीज पर विश्वास करने से पहले एक रीडर होने के नाते आपका वह सच्चाई जानना जरूरी है, जो आपकी नजरों से दूर होती है। उन्होंने लगातार अनुचित और डिस्टर्बिंग कमेंट्स किए, जो मेरी मां और मैं ही जानते हैं।”

    “अगर किसी महिला को अपने जीवन के किसी पड़ाव पर ऐसे कमेंट्स सुनने पड़े तो वह शर्मिंदगी महसूस करने लगेगी। ऐसे शब्द जो किसी महिला के सम्मान पर प्रश्नचिन्ह उठाते हैं, जिन्हें आप किसी भी इंसान से सुनने की उम्मीद नहीं करेंगे। खासकर अपने पिता से।”

  4. पलक ने आगे लिखा, “सोशल मीडिया के जरिए हमारी जिंदगी देखने से, हमारे बारे में अखबारों में पढ़कर आप हमारे स्ट्रगल के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं। लेकिन यह उस पर कमेंट करने के लिए पर्याप्त नहीं है। आज एक गर्वित बेटी के रूप में मैं आपसे यह कहने आई हूं कि मेरी मां अब तक मिले इंसानों में से सबसे सम्मानित और सबसे आत्मनिर्भर व्यक्तिव है। उसे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। उसने हमेशा दोनों परिवारों पुरुष की भूमिका निभाई है।”

  5. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता रविवार देर रात करीब एक बजे मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन, कांदिवली ईस्ट पुलिस स्टेशन पहुंचीं। उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने धारा 342/19 u/s 354-A, 323, 504, 506, 509 IPC r/w 67-A के तहत अभिनव पर कम्प्लेन दर्ज कराई।

    अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।

    श्वेता ने आरोप लगाए हैं कि अभिनव बेटी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, गाली-गलौज और उसपर अश्लील कमेंट्स पास करते हैं। साथ ही उसके साथ मारपीट भी करते हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

  6. 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ अपनी 9 साल पुरानी शादी को खत्म किया। इसके करीब 6 साल बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। इससे पहले वो एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे। राजा चौधरी से शादी के बाद उन्हें एक बेटी हुई थी जिसका नाम पलक है। पलक 19 साल की हैं। इसके अलावा अभिनव से शादी के बाद श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम रेयांश है और वो 2 साल का है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      मां श्वेता तिवारी के साथ पलक तिवारी।


      Shweta Tiwari Daughter Palak Wrote Open Letter About Domestic Violence By Her Stepfather


      Shweta Tiwari Daughter Palak Wrote Open Letter About Domestic Violence By Her Stepfather

Check Also

62 करोड़ में बना 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' का सेट, 12 हजार लोगों ने एक साथ की शूटिंग

चेन्नई (सोनुप सहदेवन).साउथ के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी अपकमिंग फिल्म ‘सईरा नरसिम्हा रेड्डी’ से तेलुगु सिनेमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *