ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / सड़क के दोनों किनारे सप्लायरों ने लगा रखे हैं गिट‌्टी और बजरी के ढेर, हो रही दुर्घटनाएं

सड़क के दोनों किनारे सप्लायरों ने लगा रखे हैं गिट‌्टी और बजरी के ढेर, हो रही दुर्घटनाएं




मामले में अफसर नहीं करते कोई कार्रवाई इस कारण बेफिक्र सप्लायर कर रहे धंधा

भास्कर संवाददाता|बाड़ी

इन दिनों जहां नगर और आसपास अवैध उत्खनन जोरों से चल रहा हो दूसरी आेर बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर सड़क किनारे रेत, बजरी, गिट‌्टी, ईंटों के ढ़ेर लगाकर बेच रहे हंै। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हंै तो वहीं कई जगह सड़क के माेड़ पर हादसों की अाशंका बनी रहती है। लेकिन विभागीय अफसरों ने अभी तक इन बिल्डिंग मटेरियल सप्लायरों पर कार्रवाई करने की जहमत तक नहीं उठाई है।

हालत यह है कि एनएच 12 और सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल बेचने का धंधा जोरों पर किया जा रहा है। रेत के ढेर नगर के कई स्थानों पर देखने को मिल जाएंगे। इन स्थानों से पुलिस आैर जिम्मेदार अफसर आए दिन निकलते हैं, लेकिन कार्रवाई करने के बजाए सीधे निकल जाते हंै। कई सप्लायर तो ऐसे हैं कि जिनके पास निजी जमीन न होने के कारण सड़क पर टैक्ट्रर ट्राली लगाकर रेत भरते और खाली करते हंै जिससे जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है। बाद में जाम खुलवाने के लिए पुलिस को मशक्कत करना पड़ती है। नगर के अंबरीश शर्मा का कहना है ऐसे लोगों को निजी जमीन पर व्यापार करना चाहिए ताकि बार-बार लगने वाले जाम से मुक्ति मिले और होने वाले हादसों पर अंकुश लगाया जा सके।

पुलिस को कार्रवाई कर लगातार चालान बनाना चाहिए क्योंकि एक बार की कार्रवाई के बाद हालत जस के तस हो जाते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

32 घंटे बाद भी बेटी के हत्यारे पिता का नहीं लगा सुराग

हरदा/करताना/तजपुरा। टिमरनी के करताना चौकी के जलोदा में रविवार सुबह बेटी की हत्या के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *