ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / सहेली ने कॉल सेंटर में नौकरी का झांसा देकर धकेला देह व्यापार में

सहेली ने कॉल सेंटर में नौकरी का झांसा देकर धकेला देह व्यापार में



बठिंडा (चंदन ठाकुर).अपनी ही सहेली पर आंख मूंदकर विश्वास करना दूसरी के लिए महंगा पड़ गया। सहेली ने एक पंजाबी सिंगर के साथ मिलकर दो महीने तक न सिर्फ पीड़िताको बंधक बनाया बल्कि शराब पिलाकर उससे देह व्यापार भी करवाया। वह किसीसे बात न कर सके, इसलिए उसका मोबाइल भी छीन लिया गया। 19 साल की पीड़िता अनाज मंडी के पास स्थित एक इलाके की रहने वाली है।

करीब दो महीने तक सिंगर के घर में बंद रही लड़की किसी तरह बचकरअब अपने परिवार के पास पहुंच गई है। पुलिस ने दो महिलाओं सहित 10 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित लड़की और उसके परिवार का कहना है कि सभी आरोपी सरेआम घूम रहे हैंऔर पुलिस अरेस्ट नहीं कर रही है। जब कि कोतवाली पुलिस के एसएचओ सुनील कुमार का कहना था कि पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। बाकीके आरोपियों के नाम वेरिफाई करने के बाद ही गिरफ्तार किया जाएगा।

  1. पीड़िता ने सुनाईआपबीती: पीड़िता ने बताया कि 19 जनवरी को दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब वासी संगुआना बस्ती वासी उसकी सहेली रमा कौशी उसके घर आई और उसे काल सेंटर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गई। उसने अपने जरूरी दस्तावेज घर से उठाए और घर में बिना किसी को बताए चली गई। रमा के घर में रहने के बाद रमा उसे बस्ती में ही रहने वाली अमरजीत कौर के घर में छोड़ आई। रमा ने उसे कहा कि जब तक उसे चंडीगढ़ से कंपनी का फोन नहीं आता तब तक वह अमरजीत कौर के घर में रहेगी। वह अमरजीत कौर के घर में ही रहने लगी। अमरजीत कौर उसे अपने घर से बाहर निकलने नहीं देती थी।

  2. आपस में पैसे बांटती थी रमा और अमरजीत कौर: 1 फरवरी रात को रमा अौर अमरजीत द्वारा कृष्णा कॉन्टिनेंटल होटलमें उसेएक पार्टी में लेजाकर शराब पीने के लिए मजबूर कर दिया। फिर रात को कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बारे में रमा और अमरजीत कौर को पता था। इसके बाद आरोपी उसे सुबह अमरजीत कौर के घर ले गए। यहां आरोपी अमरजीत कौर ने उसे धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मरवा देगी। आरोपी अमरजीत कौर उसे डरा धमकाकर अपने घर में ही उससे धंधा करवाने लगी जिसमें रमा भी मिल गई। पहले उसे शराब के नशे में धुत्तकिया जाता फिर घर में आने वाले व्यक्ति उसे हवस का शिकार बनाते थे। उक्त लोगों से पैसे लेने के बाद अमरजीत कौर और रमा आपस में बांट लेते थे।

  3. डर गई कि कहीं उसे बेच न दें: इसी बीच उसकी सहेली रमा ने उसे कहा कि दो दिन के बाद हम चंडीगढ़ चलेंगे जहां उसे नौकरी मिल जाएगी। वह डर गई, उसे लगा कि कहीं ये लोग उसे कहीं बेच न दें, जिसके चलते 17 मार्च को सुबह 4 बजे वह किसी तरह से वहां से निकलकर अपने घर पहुंची और उसके परिवार ने उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Girl pushed a friend in prostitution after luring her for a job in call centre in Chandigarh.

Check Also

दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति पर केस दर्ज

संगरूर | दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में पुलिस ने पति पर केस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *