ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / महाराष्ट्र / सांसद और अफसर, किसी से नहीं डरते फेरीवाले

सांसद और अफसर, किसी से नहीं डरते फेरीवाले

अरविंद त्रिपाठी,
कल्याण रेलवे स्टेशन (पश्चिम) का स्काइवॉक यात्रियों के लिए कम, फेरीवालों के इस्तेमाल के लिए ज्यादा है। यह बात तस्वीरों को देखकर साफ है। खास बात यह है कि फेरीवालों को न तो का डर है, न विधायक का। दोनों नेता दौरा करते हैं और उनके जाते ही दुकानें फिर सज जाती हैं।

बता दें कि इसी रविवार को सांसद कपिल पाटील विधायक नरेंद्र पवार ने कल्याण-डोंबिवली मनपा (केडीएमसी) अधिकारियों के साथ स्काइवॉक का दौरा किया था। उनके दौरे के वक्त स्काइवॉक एकदम साफ था। लेकिन, अगले दिन ही फेरीवालों का जमावड़ा लग गया। लोगों का कहना है कि सांसद और विधायक का दौरा होने के बाद सिर्फ सोशल मीडिया पर ही सरगर्मी होती है, लेकिन असल तस्वीर कुछ और है। लोगों का आरोप है कि कल्याण-डोंबिवली मनपा और रेलवे पुलिस को फेरीवालों से हफ्ता मिलता है, जिसकी वजह से उनमें कोई डर नहीं है। बता दें कि कुछ समय पहले हफ्ते को लेकर गोलीबारी तक हो चुकी है।

विधायक के सामने सब चकाचक
कल्याण (पश्चिम) के विधायक नरेंद्र पवार जब भी स्काइवॉक को देखने के लिए आते हैं, उससे पहले उन्हें वहां नहीं मिलते। बताया जा रहा है कि विधायक के आने सूचना एक दिन पहले ही फेरीवालों तक पहुंचा दी जाती है। बता दें कि स्काइवॉक पर फेरीवालों के अलावा, चेन स्नैचर्स और गर्दुल्लों का भी आतंक है। इसके अलावा, यहां हमेशा गंदगी रहती है।

कल्याण रेलवे पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजीत माने ने कहा, ‘जितना स्काइवॉक रेलवे के अंडर में है, वहां कोई फेरीवाला नहीं बैठता। केडीएमसी के तहत आने वाले हिस्से में कोई बैठता हो, तो यह जिम्मेदारी हमारी नहीं है।’

Check Also

मुंबई लोकल की ट्रेनों पर पथराव, चार लोग जख्मी

मुंबई मुंबई महानगर क्षेत्र में मध्य और हार्बर लाइनों पर लोकल ट्रेनों में मंगलवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *