ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / सांसद डॉक्टर सिंह ने भाजपा पर किया वार; कहा- पांच साल देश के साथ झूठ बोला गया, अब कांग्रेस की बनेगी सरकार

सांसद डॉक्टर सिंह ने भाजपा पर किया वार; कहा- पांच साल देश के साथ झूठ बोला गया, अब कांग्रेस की बनेगी सरकार



सुल्तानपुर. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद एवं सुल्तानपुर सीट से पार्टी प्रत्याशी अमेठी नरेश डॉक्टर संजय सिंह ने रविवार को 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। उन्होंने 17 प्रमुख स्थानों पर रुककर लोगों से भेंट की। डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा के पास झाडू भी लगाई। संजय सिंह ने कहा कि देश के साथ पांच साल बड़ी बेइमानी हुई, बड़ा झूठ बोला गया। इसका जवाब जनता चुनाव में देगी। कांग्रेस की जीत होगी।

मजार पर चढ़ाई चादर, मंदिर में टेका मत्था

कांग्रेस प्रत्याशी ने अमेठी-सुल्तानपुर बार्डर के धम्मौर इलाके से अपने रोड शो की शुरुआत की। महेशरगंज, बनकेपुर, अमहट होते हुए उन्होंने शहर में इंट्री की तो हजारों का जन समूह उनके साथ उमड़ा हुआ था। गभड़िया के बाद जब संजय सिंह का काफिला सुल्तानपुर स्थित बस स्टाप पर पहुंचा तो कांग्रेसियों ने यहां उनका स्वागत किया। इस दौरान संजय सिंह ने यहां आजाद पार्क में चंद्रशेखर आजाद और पास बनी डाक्टर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। प्रतिमा के पास गंदगी देख सिंह के तेवर बदल गए उन्होंने हाथों में झाड़ू उठाकर वहां सफाई भी किया। अपने रोड शो के दौरान सिंह ने गोसाईगंज दरगाह पर चादर चढ़ाया तो बिजेथुआ महाबीरन में हनुमान जी का आशीर्वाद लिया और अंत में करौदी के रानी सती मंदिर पर रोड शो खत्म किया।

2009 से डबल होगी जीत
संजय सिंह ने गठबंधन प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारा तो गठबंधन तो यहां की जनता से सैकड़न साल पुराना है और वही गठबंधन मजबूत है। वही से रिजल्ट मिले और कांग्रेस का झंडा बढ़े, राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनिहें। संजय सिंह ने कहा के अबकी 2009 से डबल वोट से जीतेंगे। सिंह 2009 के चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ कर 98 हजार वोटों से बसपा के मोहम्मद ताहिर खां को शिकस्त दे चुके हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


कांग्रेस के रोड शो में शामिल लोग।

Check Also

सपा ने तीन उम्मीदवारों का किया ऐलान; आनंदसेन यादव को फैजाबाद से मिला टिकट

लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने मंगलवार को तीन और उम्मीदवारों का ऐलान किया है। एटा से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *