ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / सांसद नरेश अग्रवाल का प्रियंका पर तंज; अभी वो रावण से मिल रहे, कल किससे मिलेंगे पता नहीं?

सांसद नरेश अग्रवाल का प्रियंका पर तंज; अभी वो रावण से मिल रहे, कल किससे मिलेंगे पता नहीं?



बहराइच. राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल ने गुरुवार को बसपा-सपा गठबंधन व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। सांसद ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जब वो रावण, कुम्भकर्ण व शूर्पणखा से मिल रहे हैं तो सोच लीजिए कि उनकी क्या दशा है? कांग्रेस देशद्रोहियों को आगे बढ़ाने वाली पार्टी है।

दरअसल, सांसद नरेश अग्रवाल गुरुवार को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में सूबे की बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल भी मौजूद रहीं। अजहर मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने में चीन का अड़ंगा व राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर हमला किए जाने के सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि, कांग्रेस देशद्रोहियों को बढ़ावा देने व तुष्टीकरण करने वाली पार्टी है। आज वह रावण, कुंभकर्ण व शूर्पणखा से मिल रहे हैं। कल किससे मिलेंगे पता नहीं?

नरेश अग्रवाल ने कहा कि, 2014 से पहले एक निराशा का माहौल था, क्योकि देश में एक रिमोट की सरकार चल रही थी। उन्होंने कहा कि व्यापारी जितनी ईमानदारी से व्यापार कर मुल्क की तरक्की में टैक्स देता था वह सब कॉमनवेल्थ जैसे घोटालों को भेंट चढ़ जाता था और रिमोट वाली सरकार केवल घोटालेबाजी में चूर रहती थी। उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार आने के बाद माहौल बदला है। व्यापारियों को सहजता आई है।

अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी वर्ग भाजपा की रीढ़ की हड्डी हैं। व्यापारी व जनता को सोचना यह है कि यह देश किनके हाथों में होना चाहिए। देश सुरक्षित हाथों में होना चाहिए, जो देश की रक्षा व सुरक्षा पर कड़े फैसले ले सके। जब मैं विपक्ष में था तब भी कभी प्रधानमंत्री की आलोचना नहीं की, क्योकिं मैं जानता था कि प्रधानमंत्री व्यापारी व जनता के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल।

Check Also

यूपी के 28 उम्मीदवार तय; अमेठी में फिर स्मृति v/s राहुल, पीएम मोदी काशी से ही लड़ेंगे

लखनऊ. भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *