ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को भेजा जेल, सभी ने स्वीकारी अपनी संलिप्तता

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को भेजा जेल, सभी ने स्वीकारी अपनी संलिप्तता




कन्हौली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपितों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में सभी ने घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता की बात स्वीकार की। वहीं एक महिला का घटना में शामिल होने की बात से इंकार किया है। हालांकि थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला की भूमिका की जांच की जा रही है। दोषी पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। जेल भेजे जाने वालों में इंदरवा निवासी अनिल कुमार, राम इकवाल, कमलेश कुमार, परशुराम कुमार, गोविंद महतो, सुजीत कुमार, नागेन्द्र कुमार व शत्रुघ्न महतो शामिल है। घटना के बाद सीतामढ़ी इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, सुरसंड इंस्पेक्टर फारुख अंसारी, महिला थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी व कन्हौली के प्रभारी थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष रामनाथ राम ने त्वरित कार्रवाई कर सभी आरोपितों को दबोच लिया था।

पीड़िता का कराया गया 164 का बयान, सभी पर लगाया गया पॉक्सो एक्ट

महिला थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी ने कहा कि सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल जांच व न्यायालय में 164 का बयान करा दिया है। सभी आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। कांड में शामिल नामजद महिला सुनैना देवी की भूमिका की जांच की जा रही है। घटना में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

टहलने गई दो सगी बहनों के साथ सात युवकों ने किया था सामुहिक दुष्कर्म

गुरुवार की शाम गांव के सरेह में टहलने गयी, दो सगी बहनों को सात युवकों ने दबोच लिया था। वहीं सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इतना ही नही युवकों ने घटना की पूरी वीडियो व स्टील फोटोग्राफी भी की थी। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। वहीं सभी दोषी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

बिहार: आरएसएस की 'जासूसी', नीतीश कुमार की प्रेशर पॉलिटिक्स का हिस्सा?

पटना की विशेष शाखा (स्पेशल ब्रांच) के एक अधिकारी द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (), उसके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *