ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / सारेगामा कारवान गो लॉन्च; कीमत 3,990 रुपए, इसमें हैं 3 हजार सहाबहार गीतों का कलेक्शन

सारेगामा कारवान गो लॉन्च; कीमत 3,990 रुपए, इसमें हैं 3 हजार सहाबहार गीतों का कलेक्शन



गैजेट डेस्क. सदाबहार गीतों के शौकीनों के लिए सारेगामा कारवान ने कुछ समय पहले ही पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया था, जिसे भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया। इसमें अलग अलग भारतीय भाषाओं के हजारोंगीत पहले से मौजूद थे। हाल ही में कंपनी ने छोटे वर्जन के तौर पर सारेगामा कारवान गो लॉन्च किया है। 88 ग्राम वजनी कारवान गो में 3 हजार रेट्रो हिंदी गानों का कलेक्शन मिलता है। आकार में छोटा होने के कारण इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,990 रुपए रखी गई है, जिसे सारेगामा कारवान की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अन्य माध्यमों से भी खरीदा जा सकता है।

ो

  1. सारेगामा कारवान गो, बिल्कुल कारवान स्पीकर की तरह ही काम करता है। इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है जो खास बनाती है। डिवाइस में इनबिल्ट स्पीकर है जिससे डायरेक्ट गाने सुने जा सकते हैं इसके अलावा इसमें 3.5 एमएम का जैक और ब्लूटूथ की सुविधा भी है, जिससे हेडफोन की मदद से गाने सुने जा सकते हैं।

  2. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसमें पर्सनल क्लेकशन का आनंद भी लिया जा सकता है। इसमें एफएम और एएम को भी सुना जा सकता है। यह 32 जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।

  3. कारवान गो में पावरफुल बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसमें माइक्रो यूएसबी चार्जिंह स्लॉट है।

  4. डिवाइस में छोटी सी स्क्रीन है। इसमें गानों की जानकारी, प्लेबैक कंट्रोल, प्ले-लिस्ट, आर्टिस्ट और ऑडियो सोर्स जैसी जानकारी दिखती है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      saregama carvaan go launched at price 3990 rupees have 3000 preloaded songs

Check Also

फेसबुक पर विज्ञापनों में 50% से ज्यादा मोदी समर्थकों के, अमित शाह ने एक पोस्ट पर 2.08 लाख खर्च किए

गैजेट डेस्क. फेसबुक पर चुनावी विज्ञापन पर खर्च करने के मामले में भाजपा और उसके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *