ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / सिंधु-साइना के बाद प्रणय और समीर भी सिंगापुर ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में

सिंधु-साइना के बाद प्रणय और समीर भी सिंगापुर ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में



सिंगापुर. भारतीय शटलर पीवी सिंधु और साइना नेहवाल सिंगापुर बैडमिंटन ओपन में महिला सिंगल्स के दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। बुधवार को सिंधु ने इंडोनेशिया की लायनी अलेक्जेंड्रा मैनाकी को सीधे सेट में 21-9, 21-7 से हराया। मैच में सिंधु को ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा और मैच 27 मिनट में ही खत्म हो गया। वहीं, छठवीं वरियता प्राप्त साइना ने भी इंडोनेशिया की यूलिया योसेफिन को 21-16, 21-11 से शिकस्त दी।

रियो ओलिंपिक में रजत पदक विजेता पीवी सिंधु का अगला मुकाबला डेनमार्क की मिया ब्लिशफेल्ट के साथ होगा। 2012 लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता साइना का अगला मुकाबला मुग्धा आग्रे और पोर्नपावी चोचुवोंग के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

मेन्स सिंगल्स में किदांबी श्रीकांतनेक्वालिफायर सिथीकोम को हराया

मेन्स सिंगल्स में किदांबी श्रीकांत भी अपना मुकाबला जीतने में सफल रहे। उन्होंने पहले दौर में क्वालिफायर थाईलैंड के सिथीकोम थाममासिन को 21-17, 21-18 से हराया। अगले दौर में उनका मुकाबला वर्ल्ड नंबर 26 डेनमार्क के शटलर हैंस-क्रिस्टियान विटटिंगहस से होगा।

एचएस प्रणव और समीर वर्मा भी प्री-क्वार्टरफाइनल में

एचएस प्रणव और समीर वर्मा ने भी प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। पुरुष सिंगल में प्रणय ने वर्ल्ड नंबर 34 ब्राइस लेवरडेज को 11-21, 21-16, 21-18 से हरा दिया है। जबकि, समीर ने वर्ल्ड नं 31 सुपन्यु अविहिंग्सनोन को 21-14, 21-6 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

पुरुष डबल्स में मनु-बी सुमीथ और सौरभ-अनौष्का बाहर
पुरुष डबल्स से भारत के लिए अच्छी खबर नहीं आई। मनु अत्रि और बी सुमीथ रेड्डी अपना मुकाबला हारकर बाहर हो गए। उन्हें डेनी बावा और कीन हीन ने 13-21, 17-21 से हराया। इनके अलावा सौरभ शर्मा और अनुष्का पारिख भी अपना मैच नहीं जीत सके। इन्हें थाईलैंड के डेचपोल पुआवरनुक्रोह और सेपसिरी तैरातनाचाई ने 12-21, 12-21 से हराकर बाहर कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


साइना नेहवाल। -फाइल फोटो


पीवी सिंधु। -फाइल फोटो


किदांबी श्रीकांत। -फाइल फोटो

Check Also

आईसीसी ने मैच ऑफिशियल्स की लिस्ट जारी की, 16 अंपायरों में रवि इकलौते भारतीय

नई दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने वर्ल्ड कप के लिए 22 मैच ऑफिशियल्स की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *