ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / सिंधु सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में हारीं, टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती खत्म

सिंधु सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में हारीं, टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती खत्म



खेल डेस्क. भारतीय शटलर पीवी सिंधु शनिवार को सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में हार गईं। वर्ल्ड नंबर-3 जापान की नोजोमी ओकुहारा ने उन्हें 21-7, 21-11 से हराया। सिंधु के हारने के साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती खत्म हो गई। इस नतीजे के साथ ओकुहारा ने सिंधु के खिलाफ अपनी जीत-हार का रिकॉर्ड 7-7 से बराबर कर लिया।

इस साल यह चौथी बार है, जब सिंधु किसी टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में जगह बनाने में असफल रही हैं। 22 से 27 जनवरी तक चले इंडोनेशिया मास्टर्स में वे क्वार्टर फाइनल में स्पेन की कैरोलिना मारिन से 11-21, 12-21 से हार गईं थीं।

कोरिया की ह्यून सेपिछले 2 महीने में2 बार हारीं सिंधु

6 से 10 मार्च तक चले ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियशिप में वे पहले दौर में ही बाहर हो गईं थीं। तब उन्हें कोरिया की सुंग जी ह्यून के खिलाफ 16-21, 22-20, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा था। नई दिल्ली में 26 से 31 मार्च तक चले इंडिया ओपन में उनका सफर सेमीफाइनल में खत्म हो गया था। उन्हें चीन की ही बिंगजियाओ ने 23-21, 21-18 से हराया था। इस महीने मलेशिया ओपन में भी वे दूसरे दौर तक पहुंचने में ही सफल रहीं। उन्हें प्री क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर-10 सुंग जी ह्यून के खिलाफ 18-21, 7-21 हार का सामना करना पड़ा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Singapore Badminton Open: PV Sindhu go down Nozomi Okuhara Indian challenge end in competition

Check Also

वर्ल्ड कप के लिए 15 अप्रैल को होगा भारतीय टीम का चयन

इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक होगा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *