ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / शिक्षा / सिम्फनी 2019 का हुआ भव्य समारोह जिसने सभी को किया रोमांचित

सिम्फनी 2019 का हुआ भव्य समारोह जिसने सभी को किया रोमांचित



कॉलेज के उत्सव कॉलेज के छात्रों को उनके जीवन के सबसे यादगार पल प्रदान करता है। यह सबसे रोमांचक समय होता है जिसका कॉलेज के सभी छात्रों को हर वर्ष इंतजार रहता है "SYMPHONY 2019" ने सभी के जीवन को एक यादगार पल का तोहफा दिया , साथ ही सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़ गया है।

पहले दिन कीशुरुआत फोटो प्रदर्शनी, नुक्कड़ नाटक और कई प्रतियोगिताओं के साथ हुई जिसमें कई पश्चिमी तथा लोक नृत्य प्रतियोगिताओं में शानदार नृत्य देखने को मिला। वाद विवाद प्रतियोगिता और जिंगल लेखन जैसी प्रतियोगिताएं भी काफी उत्साह के साथ हुईं, जिसमें दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों के छात्रों ने बड़ी संख्या में पंजीकरण करवाया था ।

तीसरा दिन सबसे प्रतीक्षित था। हर साल की तरह इस साल भी कॉलेज में एक रॉक शो का आयोजन हुआ। इस वर्ष जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज के मंच पर अपना जलवा बिखेरने आयीं 'अदिति सिंह शर्मा' जो कि एक जानी मानी प्ले बैक सिंगर हैं, उन्होंने अपने बेहतरीन रॉक शो से केवल छात्रों को ही नही बल्कि शिक्षकों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया ।यह तीन दिवसीय उत्सव का सबसे लुभावना क्षण था।

'SYMPHONY 2019 ’की समाप्ति सभी के दिलों में यादों का भंडार छोड़ गई जिससे अब और कॉलेज का हर विद्यार्थी चाहता हैं कि हर साल उसका कॉलेज इन तीन स्वर्णिम दिनों में खुशी और उत्साह छात्रों को प्रदान करें।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Janki Devi Memorial College did a wonderful event, Symphony 2019


Janki Devi Memorial College did a wonderful event, Symphony 2019


Janki Devi Memorial College did a wonderful event, Symphony 2019

Check Also

सिम्फनी 2019 के कार्यक्रम का हिस्सा बनें और अद्भुत अनुभव का आनंद लें

जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज 8, 9 और 10 जनवरी 2019 को होने वाले अपने वार्षिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *