ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / सूंथड़ा: देहलवालजी मंदिर के बड़ के पेड़ में लगी आग, डेढ़ घंटे बाद पाया काबू

सूंथड़ा: देहलवालजी मंदिर के बड़ के पेड़ में लगी आग, डेढ़ घंटे बाद पाया काबू




भास्कर न्यूज|उनियारा/ बनेठा|

सुथंड़ा में जैन नसिया जाने वाले रास्ते में स्थित देहलवाल जी मंदिर परिसर में लगे बड़ के पेड़ में अचानक दोपहर साढ़े तीन बजे बाद आग लग गई। आग लगने पर वहां पर भीड़ लग गई।

ग्राम विकास अधिकारी, सरपंच ने पुलिस को सुचना देकर जिले में दमकल को मंंगवाई। दमकल आने के बाद करीब एक डेढ़ घंटे बाद बड़ के पेड़ में लगी आग को काबू में पाया। जानकारी के अनुसार सोमवार को नवरात्रा समाप्ति के बाद दशहरा पर बड़ा दिन होने के कारण देहलवाल जी मंदिर में पूजा अर्चना करने आने वाले श्रद्घालुओं की भीड़ थी।

किसी श्रद्घालुओं द्वारा अगरबत्ती पेड़ पर लगाने के बाद अचानक बड़ का पेड़ में आग लग गई। आग धू धू करके बड़ा विकराल रूप धारण करने लगी। जिससे वहां पर उपस्थित लोग बाहर भाग गए। वहीं आस पास खेतों में गेंहूं पड़े रहने से चिंता सताने लगी कि कई खेत में आग नहीं लग जाए। ग्राम के कई लोगों ने आस पास से पानी लाकर बुझाने का प्रयास किया। वहीं पुलिस को सूचना दी। ग्राम विकास अधिकारी चौथमल चंदेल, सरपंच सुरेश चंदेल, पटवारी सीताराम जाट, मनराज सहित कई ग्राम के लोग मौके पर पहुंचे एवं दमकल के कन्ट्रोल रूम में सुचना दी। जिसके बाद एक पानी का टैंकर मंगवाकर आग बुझाने का प्रयास किया, मगर आग नहीं बुझ पाई। जिसके बाद जिला मुख्यालय से आई दमकल ने बड़ के पेड़ पर लगी आग को काफी मशक्कत करने के बाद बुझाई। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

उनियारा| देहलवालजी मंदिर के बड़ के पेड़ में आग लगने पर टोंक से आई दमकल आग बुझाती हुई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Uniyara News – rajasthan news saturna the fire in the big tree of dehalvalji temple found after half an hour

Check Also

दो हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर सुरेश उर्फ टिंकू जाट गिरफ्तार, टॉप 10 बदमाशों में था शामिल

चुरू. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दो हजार रुपए के ईनामी हिस्ट्रीशीटर सुरेश उर्फ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *