ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / सोनम की फिल्म दी जोया फैक्टर की आगे बढ़ सकती है रिलीज डेट, वर्ल्ड कप के साथ किया शेड्यूल

सोनम की फिल्म दी जोया फैक्टर की आगे बढ़ सकती है रिलीज डेट, वर्ल्ड कप के साथ किया शेड्यूल



बॉलीवुड डेस्क.सोनम कपूर की अगली फिल्म दी जोया फैक्टर जो अनुजा चौहान की किताब पर द स्टोरी ऑफ जोया फैक्टर पर आधारित है। फिल्म में सोनम के साथ साउथ स्टार दुलकर सलमान भी नजर आएंगे| फिल्म की शूटिंग काफी पहले हो चुकी है लेकिन इसकी रिलीज लगातार टल रही है।एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने के आशंका है।

पहले अप्रैल थी रिलीज डेट : सूत्र बताते हैं-सोनम की फिल्म को पहले अच्छी रिलीजडेट नहीं मिल रही थी। इसलिए डेट आगे बढ़ाई, फिर इसे 5अप्रैल को रिलीज किया जाना था।बाद में फिल्म के निर्माताओं ने सोचा था के इससे 14 जून को रिलीजकरेंगे क्योंकियह फिल्म क्रिकेट वर्ल्ड कप आधारित है औरउस समय वर्ल्ड कप मैचेस चल रहे होंगे तो वह डेटरिलीज के लिए अच्छा होगा।

न मार्केटिंग शुरू न रिलीज कन्फर्म : अभी इस फिल्म की मार्केटिंग शुरू नहीं हुईहै और टीम मेंबर्स को भी अभी तक जानकारी नहीं है किफिल्म जून में रिलीजहोगी या नहीं| इस वजह से यह कहा जा रहा है कि रिलीज डेट एक बार आगे बढ़ सकती हैपर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

सोनम और दुलकर की पहली फिल्म :एक क्रू मेंबर्स का कहना है- फिल्म के निर्माता कोशिश कर रहे हैं किइसे जून में रिलीज किया जाए क्योंकियह फिल्म के लिए सूटेबल टाइम है।दुलकर सलमान ने इसके पहले इरफानखान और मिथिला पारकर के साथ कारवांमें काम किया था।जबकि सोनम ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के बाद अभी कोई नहीं फिल्म साइन नहीं की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Release date of sonam kapoor Film the Zoya Factor will extend


Release date of sonam kapoor Film the Zoya Factor will extend


Release date of sonam kapoor Film the Zoya Factor will extend

Check Also

सड़क 2 की शूटिंग के पहले दिन आलिया ने लिखा भावुक पोस्ट, तब्बू ने छोड़ी थीं 20 फिल्में

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट की अगली फिल्म सड़क 2की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *