ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / सोनाक्षी सिन्हा से पूछताछ करने पहुंची यूपी पुलिस, 37 लाख के फ्रॉड का है मामला

सोनाक्षी सिन्हा से पूछताछ करने पहुंची यूपी पुलिस, 37 लाख के फ्रॉड का है मामला



बॉलीवुड डेस्क. यूपी पुलिस गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करने मुंबई स्थित उनके घर पहुंची। कथित तौर पर एक इवेंट में परफॉर्मेन्स के लिए उन्हें 37लाख रुपये मिले थे, लेकिन वे इस आयोजन में नहीं पहुंची थीं। इसी मामले को लेकर मार्च2019 में इलाहबाद हाईकोर्ट जजनाहीद.आर.मोनीस और वी.के.श्रीवास्तवने सोनाक्षी के वकीलइमरान उल्लाह की दलीलें सुनकर आरोप पत्र दाखिल होने तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

यह था मामला :मुरादाबाद में पिछले दिनों सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप थे कि सोनाक्षी एडवांस पेमेंट लेने के बावजूद दिल्ली में शो करने नहीं पहुंचीं। आयोजक प्रमोद शर्मा ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। इससे दुखी होकर प्रमोद ने 13 फरवरी को जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी।

5 लोगों पर लगा थाआरोप : कटघर इलाके के शिवपुरी गांव के प्रमोद शर्मा ने पिछले साल24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत की थी। सोनाक्षी कोदिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन एण्ड ब्यूटी अवाॅर्ड में प्रस्तुति देनी थी। जांच के बाद सोनाक्षी, टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया को IPC की धारा 406 और 420 के तहत आरोपी बनाया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


UP Police visited Sonakshi Sinha house for inquiry in fraud case on Thursday

Check Also

ये उन दिनों की बात है से लेकर लेडीज स्पेशल तक, टीवी के 5 पॉपुलर शो होंगे बंद

बॉलीवुड डेस्क. इन दिनों टेलीविजन जगत में उथल-पुथल मची हुई हैं। एक तरफ कुछ ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *