ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / स्निफर डॉग डीएसपी ज्योति और राज का तबादला रुकवाने के लिए पीएचक्यू पहुंचे हैंडलर

स्निफर डॉग डीएसपी ज्योति और राज का तबादला रुकवाने के लिए पीएचक्यू पहुंचे हैंडलर



भिंड। अभी तक आपने सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के ट्रांसफर रुकवाने के मामले जरूर सुने होंगे। पर प्रदेश में स्निफर डॉग्स के ट्रांसफर होने के बाद इन्हें रुकवाने का काम भी शुरू हो गया है। भिंड पदस्थ डीएसपी रैंक की स्निफर डॉग ज्योति और राज ट्रांसफर रूकवाने के लिए भिंड से इनके हैंडलर भोपाल आए हुए हैं।

दरअसल बीते पीएचक्यू द्वारा जारी की गई स्निफर डॉग्स की तबादला सूची में भिंड के डीएसपी रैंक की स्निफर डॉग ज्योति का ट्रांसफर उमरिया और राज का ट्रांसफर नीमच किया गया है। बुधवार को दोनों को भिंड से रिलीव भी होना है। इस बीच दोनों के हैंडलर ने भिंड के एसपी रूडोल्फ अल्वारेस को दोनों स्निफर डॉग्स को नीमच और उमरिया में होने वाली परेशानियों के बारे में बताया। हैंडलर ने एसपी से कहा कि अगर राज और ज्योति को रिलीव किया जाता है तो इस मौसम में इनके स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। नई जगह में दोनों बीमार पड़ सकते हैं। इसलिए इनका ट्रांसफर कैंसिल किया जाए।

हैंडलर की बात सुनने के बाद एसपी ने हैंडलर को सोमवार शाम को पुलिस मुख्यालय भोपाल रवाना कर अधिकारियों से बात कर ट्रांसफर रुकवाने की बात करने भेज दिया। आज हैंडलर भोपाल में पुलिस मुख्यालय पहुंच दोनों स्निफर डॉग्स का ट्रांसफर निरस्त करने के लिए अधिकारियों से मिल रहे हैं। अगर आज दोनों स्निफर का ट्रांसफर निरस्त नहीं होता तो बुधवार को ज्योति और राज को भिंड से रिलीव कर दिया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भिंड में पदस्थ स्निफर डॉग्स राज और इनसेट में ज्योति।


डीएसपी ज्योति।


डीएसपी राज।

Check Also

भोपाल-इंदौर ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का 92 किमी का हिस्सा सीहोर जिले से गुजरेगा, युवाओं को मिलेगा रोजगार

सीहोर/भोपाल .भोपाल-इंदौर के बीच की दूरी को कम करने के लिए 116 किमी लंबा 6 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *