ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / हत्या के मामले में पैरोल पर आया और बदल ली पहचान, 5 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

हत्या के मामले में पैरोल पर आया और बदल ली पहचान, 5 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे



रोहतक. रोहतक में मंगलवार कोपुलिस ने एक पैरोल जम्पर को 5 साल बाद गिरफ्तार किया है। उसके सिर पर हत्या के एक मामले में 25 हजार रुपए का इनाम था। पता चला है कि पैरोल पर आने के बाद वह पहचान बदलकर अलग-अलग शहरों में रह रहा था। शादी भी कर ली थी। अब पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा-1 रोहतक केप्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र भंडारी के मुताबिक पुलिस कोसूचना मिली थीकि मानसरोवर पार्क में एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में घूम रहा है।टीम ने मौके पर दबिश दे उसे हिरासत में लिया तो उसकी पहचान कैलाश कॉलोनी रोहतक के बल्लू उर्फ भगता के रूप में हुई।तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में आर्म्स एक्टके तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी की मानें तो अभी तक की जांच में पता चला है किभगता अपने परिवार सहित पहले रेडक्राॅस सोसायटी गांधी कैम्प में रहता था। 2005 में भगता के परिवार की पड़ोस में रहने वाली महिला सुषमा के परिवार के साथ लड़ाई हुई।सुषमा व उसके परिवार के लोगों ने भगत के परिवार के साथ मारपीट की थी, जिसमें उसके चाचा को काफी चोटें आई और बाद में मौत हो गई। फिर 2007 में भगता ने अपने चाचा की मौत का बदला लेने के लिए पड़ोसन पर गोली चलाई, जो उसके 9-10 साल के बच्चे को लगी और उसकी मौत हो गई। उधर रेडक्रॉस में साथ काम करते सुषमा के पति पर भी भगता नेसुओं से हमला किया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल में भेजदिया। अदालत से बल्लू उर्फ भगता व अंकित को इस मामले में उम्रकैद की सजा हुई थी।

बताया जाता है कि इसके बाद 2014 में भगता पैरोल पर आया तोफिर वापस जेल में नहीं लौटा। अब पूछताछ में आरोपीने बताया कि पैरोल पर फरार होने के बाद उसने शादी कर ली। पहले पानीपत उसके बाद करनाल में रहने लगा। पहचान बदल चुका आरोपी प्लंबर औरलैंटर तोड़ने का काम करके अपना गुजारा कर रहा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Rohtak Police arrested a parole jumper after 5 years in suspected conditions

Check Also

शुगर मिल में एक ट्रॉली को दो बार चढ़ाया जा रहा था रिकॉर्ड में, खेल में दो कर्मचारी पकड़े, दिनभर पुलिस जांच में लगी रही

सरस्वती शुगर मिल में एक गन्ने की ट्रॉली को दो बार रिकॉर्ड में चढ़ाकर मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *