ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / हिंदू युवा वाहनी और भाजपा युवा मोर्चा ने प्रदर्शन कर ममता बनर्जी को भेजे जय श्रीराम लिखे पत्र

हिंदू युवा वाहनी और भाजपा युवा मोर्चा ने प्रदर्शन कर ममता बनर्जी को भेजे जय श्रीराम लिखे पत्र



गोरखपुर. हिंदू युवा वाहिनी व भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने शनिवार को गोरखपुर विश्वविद्यालय चौराहे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी को जय श्रीराम लिखे पत्र भेजे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि, यदि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं बंद की गई तो ममता बनर्जी को बंगाल की खाड़ी भेज दिया जाएगा।

कार्यकर्ता बोले- ममता बनर्जी को बंगाल की खाड़ी भेजेंगे

भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत सिंह बड़े की अगुवाई में कार्यकर्ता शनिवार को गोरखपुर विश्वविद्यालय चौराहे पर एकजुट हुए। यहां सादे लिफाफे पर जय श्रीराम लिखकर ममता बनर्जी को पत्र पोस्ट किया गया। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, जिस तरीके बंगाल में हिंदुओं को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है, वह गलत है। इसके विरोध में कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी को पत्र लिखे हैं। वे देश के किसी नागरिक को जयश्रीराम बोलने से रोक नहीं सकती हैं। हम उनको चेतावनी देते हैं कि यदि जयश्रीराम बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं रोकी गई तो उन्हें पश्चिम बंगाल में रहने नहीं दिया जाएगा। उन्हें बंगाल की खाड़ी में भेजा जाएगा।

यह है विवाद
दरअसल यह मामला 30 मई से शुरू हुआ था, जब ममता बनर्जी बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले से गुजर रही थीं, तब कुछ सड़क पर खड़े हुए लोगों ने काफिले के गुजरते समय जय श्रीराम के नारे लगाए। इस घटना के बाद ममता बनर्जी ने नाराजगी जाहिर की और गाड़ी में से उतर कर नारे लगाने वालों की चमड़ी तक उधेड़ देने की धमकी दे दी। ममता बनर्जी सरकार की इस हरकत से भाजपा ने नाराजगी जाहिर की। वहीं दूसरी तरफ देश के हिन्दू संगठन भी इस बात को लेकर काफी नाराज दिखे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


up news gorakhpur yuva vahini and bjp yuva morcha sent jai shree ram letters to bengal cm mamta banerjee

Check Also

जमीअत उलेमा हिंद के प्रदेश सचिव ने कहा- राम हमारे आदर्श पर मॉब लिंचिंग की घटना शर्मनाक

बागपत/मुजफ्फरनगर. बागपत में जय श्रीराम न बोलने पर मौलाना के साथ मारपीट के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *