ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / हिंदू संगठनों से जुड़ी महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को बांधी राखी

हिंदू संगठनों से जुड़ी महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को बांधी राखी




विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की मातृशक्ति और दुर्गा वाहिनी की बहनों ने पुलिस कर्मियों के साथ रक्षाबंधन पर्व मनाया जिसमें रेलवे पुलिस फोर्स यमुनानगर, सिटी थाना यमुनानगर, हमीदा चौकी और गांधी नगर चौकी के प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों को राखी बांधी।

बजरंग दल के प्रांत सुरक्षा प्रमुख गगन प्रकाश ने बताया कि पुलिस कर्मी और अन्य सुरक्षाकर्मी दिनरात समाज की सेवा में लगे रहते हैं। ये लोग त्योहारों के समय पर भी अपने परिवारों के साथ नहीं हो पाते इसलिए समाज का यह कर्तव्य बनता है कि हम लोग इनके साथ त्योहारों को मनाएं जिससे प्रशासन और समाज के बीच में जो दूरी है, वह कम हो। ऐसे आयोजनों से समाज व प्रशासन दोनों का मनोबल बढ़ेता है।

कार्यक्रम में आरपीएफ के कमांडर त्रिलोक सिंह रावत इंस्पेक्टर दरबारी लाल, सिटी यमुनानगर एसएचओ रतनलाल यादव, हमीदा चौकी इंचार्ज शमशेर सिंह और गांधी नगर चौकी इंचार्ज सुभाष चंद समेत अन्य पुलिसकर्मी और विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री परमजीत भनोट, मातृशक्ति की डॉक्टर सुनीता सैनी, डॉ. रोजी, दुर्गा वाहिनी जिला संयोजिका सोनम शर्मा, निधि, ललिता सैनी, सरिता दत्ता, गुड्डू, कविता, तन्वी, अदिति व अंजलि समेत अन्य मौजूद रहीं।

यमुनानगर | गांधी नगर चौकी इंचार्ज को राखी बांधती महिलाएं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Yamunanagar News – haryana news women associated with hindu organizations tied policemen

Check Also

पिता के हत्यारों को सजा दिलवाने के बहाने किया था गैंगरेप, 3 दोषियों को 20-20 साल की सजा

फरीदाबाद.युवती के पिता के हत्यारों को सजा दिलवाने के बहाने उससे गैंगरेप करने वाले तीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *