ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / हेलिकॉप्टर नहीं उड़ा; फिर कार पंक्चर हुई तो अंधेरे में नक्सली एरिया में 2 किमी पैदल चले सीएम रघुवर दास

हेलिकॉप्टर नहीं उड़ा; फिर कार पंक्चर हुई तो अंधेरे में नक्सली एरिया में 2 किमी पैदल चले सीएम रघुवर दास



रांची.झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवरदास को पलामू मेंहेलिकॉप्टर केउड़ान न भर पाने की वजह से नक्सल प्रभावित लातेहर के जंगलों के रास्ते 2 किमी पैदल चलना पड़ा। दरअसल, भाजपा प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे सीएम के चौपरको उड़ान भरने में अंधेराहो गया था। ऐसे में वे कार से रांची रवाना हो रहे थे।रास्ते मेंकार पंक्चर हो जाने की वजह से वह सुरक्षाकर्मियों के साथ चल दिए।

मुख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार को हेलिकॉप्टर से पलामू गए थे। यहां वे भाजपा प्रत्याशी वीडी राम के नामांकन में शामिल हुए। उन्हें वहीं से देवघर जाना था, क्योंकि रविवार को बूथ कमेटी और प्रत्याशियों के साथ बैठक होनी है। शाम में मौसम खराब होने पर पायलट ने हेलिकॉप्टर से उड़ान भरना खतरनाक बताया। तब सीएम ने सड़क मार्ग से रांची जाने की बात कही। इस पर वीडी राम ने गाड़ी मंगवाई। सीएम समेत भाजपा के संगठन महामंत्री धर्मपाल, रांची सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ गाड़ी से रांची रवाना हुए। लेकिन मनिका पहुंचने से पहले ही गाड़ी पंक्चर हो गई।

सीएम सुरक्षाकर्मियों के साथ दो किमी पैदल चले
सीएम के पूछने पर बताया गया कि पंक्चर बनाने वाली दुकान वहां से करीब दो किमी दूर है। इस पर उन्होंने कहा कि मिस्त्री बुलाकर पंक्चर बनवाएं, तब तक हम लोग पैदल आगे बढ़ रहे हैं।जानकारी मिलने पर मनिका विधायक हरेकृष्ण सिंह बाइक से उनके पास पहुंचे। इसके बाद सभी लोग शाम 6.30 बजे छोटे से होटल में पहुंचे। चाय-नाश्ता किया। चुनावी तापमान की जानकारी ली। इसी बीच गाड़ी पहुंची और वे लोग रांची रवाना हो गए।

ओडिशा में प्रधानमंत्री ने दिया झारखंड के विकास का उदाहरण
ओडिशा के सुंदरगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी नेचुनावी सभा मेंझारखंड के विकास कार्यों का उदाहरण दिया। कहा- झारखंड में आज विकास गांव-गांव पहुंच रहा है। सुविधाएं देने में राज्य तेज गति से आगे बढ़ रहा है। झारखंड के युवाओं को पलायन के लिए मजबूर नहीं होना पड़ता है। यह विकास के डबल इंजन के कारण संभव हो रहा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


latehar news cm walk for 2 kms in naxal area after car tyre punctured

Check Also

घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाने वाली कृष्णा बनी सोशल मीडिया स्टार, नए वीडियो में बताया आखिर दोस्त की कौन सी बात बुरी लगी, जिसके चलते सीखी घुड़सवारी

वीडियो डेस्क. घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाती 15 साल की कृष्णा अब सोशल मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *