ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / 10 लोगों को फ्री मिलेगा रियलमी यू1 और ईयरफोन; 7 जनवरी से शुरू होगी रियलमी यो डेज सेल

10 लोगों को फ्री मिलेगा रियलमी यू1 और ईयरफोन; 7 जनवरी से शुरू होगी रियलमी यो डेज सेल



यूटिलिटी डेस्क. बजट मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी ने रियलमी यो डेज नाम से स्पेशल सेल की घोषणा की है। यह सेल 7 जनवरी से 9 जनवरी तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को कंपनी के स्मार्टफोन्स और एसेसरीज पर विशेष छूट दी जाएगी। सेल के दौरान ग्राहक पहली बार रियलमी बड्स इयरफोन, रियलमी U1 स्मार्टफोन का फेयरी गोल्ड वेरियंट खरीद सकेंगे।

  1. सेल के दौरान रीयलमी यू1 स्मार्टफोन के 4 रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की खुली बिक्री की जाएगी। इस दौरान रियलमी यू1 के फेयरी गोल्ड स्मार्टफोन को खरीदने वाले प्रथम 500 ग्राहकों को उपहार स्वरूप रिमलमी बड्स ईयरफोन दिया जाएगा। इसके अलावा 3 जनवरी से 6 जनवरी तक सेल के लिए रजिस्टर करने वाले ग्राहकों में से हर दिन 10 ग्राहकों को रियलमी बड्स ईयरफोन गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा।

  2. सेल के दौरान ग्राहकों को 1 रुपए में रियलमी बैकपैक्स खरीदने का मौका भी मिलेगा। इस दौरान पहले 100 ग्राहकों को रियलमी टेक बैकपैक केवल एक रुपए की कीमत पर उपलब्ध होंगे। इन बैगपैक्स की वास्तविक कीमत 2,399 रुपये है। इस सेल में रीयलमी 2, रीयलमी सी1, रीयलमी यू1 और रीयलमी 2 प्रो की खुली बिक्री होगी। सेल के दौरान कोई भी रियलमी प्रोडक्ट खरीदने और उसके लिए मोबीक्विक से पेमेंट करने पर ग्राहकों को उनके वॉलेट में 15% का सुपरकैश मिलेगा।

  3. सेल के दौरान रियलमी की तरफ से R Power चैलेंज नाम से एक कॉन्टेस्ट भी आयोजित किया जाएगा। इस कॉन्टेस्ट में जीतने वाले पहले 10 प्रतिभागियों को रियलमी यू1 स्मार्टफोन फ्री में दिया जाएगा। इसके अलावा 11वें से 60वें स्थान पर रहने वाले कंटेस्टेंट को इस स्मार्टफोन की खरीद पर 50% छूट दी जाएगी। वहीं, 61वें से 160वें स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों को रियलमी यू1 की खरीद पर 20% की छूट दी जाएगी। इसके अलावा 161 से 560वें स्थान पर रहने वाले कंटेस्टेंट को रियलमी बड्स ईयरफोन की खरीद पर 50% का डिस्काउंट दिया जाएगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      realme yo days sale will start from 7 january get backpacks in just 1 rupee

Check Also

एंड्रॉयड डिवाइस में मौजूद प्री-इंस्टाल ऐप तक पहुंच रही है सारी पर्सनल इंफॉर्मेशन

गैजेट डेस्क. नए एंड्रॉयड मोबाइल डिवाइस में पहले से मौजूद प्री इंस्टॉल ऐप और प्रोग्राम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *