ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / व्यापार / 10 साल के बच्चे ने क्वांटास एयरलाइन के सीईओ से विमान सेवा शुरू करने के लिए मांगे टिप्स, जवाब आया; जल्द होगी मुलाकात

10 साल के बच्चे ने क्वांटास एयरलाइन के सीईओ से विमान सेवा शुरू करने के लिए मांगे टिप्स, जवाब आया; जल्द होगी मुलाकात



लाइफस्टाइल डेस्क. 10 साल के एलेक्स जैक्वॉट अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर ओशिनिया एक्सप्रेस नाम से एयरलाइन सर्विस शुरू करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने क्वान्टास एयरवेज के सीईओ ऐलन जॉयस काे पत्र लिखकर टिप्स मांगे। ऐलन को जब पत्र मिला तो उन्होंने सवालों के जवाब भी बेहद दिलचस्प तरीके से दिए। उन्होंने एलेक्स को लिखा, हमारे कॉम्पिटीटर आमतौर पर हमसे सलाह नहीं लेते। लेकिन जब एक एयरलाइन प्रमुख ने हमने संपर्क किया तो हम इसे अनदेखा नहीं कर सके।

  1. मैं एलेक्स जैक्वॉट हूं, मेरी उम्र 10 साल है (कृपया मुझे गंभीरता से लें), मैं एक एयरलाइन सर्विस शुरू करना चाहता हूं। मैंने एयरलाइन से जुड़ी चीजों के लिए तैयारी करना शुरू कर दिया है। मैं ओशिनिया एक्सप्रेस का सीईओ हूं, मैंने सीएफओ, आईटी और मेंटीनेंस हेड की भर्ती कर दी है। ऑन बोर्ड सर्विस का हेड मेरा दोस्त वुल्फ है और वो को-फाउंडर भी है। हम दोनों अपनी एयरलाइन के को-फाउंडर हैं। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि लंबी यात्रा के दौरान कैसे सो सकते हैं।

  2. सीईओ ने जवाब में लिखा, मुझे अपनी नई एयरलाइन के बारे में बताने के लिए धन्यवाद।मैंने मार्केट में एक और प्रवेशकर्ताकी अफवाहें सुनी थीं, आपने मुझे लिखा इसकी मैं सराहना करता हूं।

    मैं अपने प्रतियोगियों को सलाह नहीं देता लेकिन आपके मामले में मैं ऐसा कर रहा हूं।

    नींद न ले पाने की समस्या खत्म करने के लिए हम ऐसे केबिन बनाने की सोच रहे हैं जिसमें लोग आसानी से हाथ-पैर फैला सकें और एक्सरसाइज भी कर सकें।

    हम ऐसे कई आइडियाज के बारे में सोच रहे हैं जो यात्रियों को आरामदायक यात्रा करा सकें।

    इसके समाधान के तौर पर मैं आपको प्रोजेक्ट सनराइज मीटिंग के लिए आमंत्रित करूंगा। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के सबसे पुरानी और सबसे नई एयरलाइन के सीईओ की मुलाकात होगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      boy writes adorable letter to CEO of Qantas asking him for advice on how to run his airline


      boy writes adorable letter to CEO of Qantas asking him for advice on how to run his airline


      boy writes adorable letter to CEO of Qantas asking him for advice on how to run his airline

Check Also

विप्रो को जुलाई-सितंबर में 1889 करोड़ रु का मुनाफा, पिछले साल से 14% कम

बेंगलुरु. देश की तीसरी बड़ी आईटी कंपनी विप्रो को जुलाई-सितंबर तिमाही में 1,889 करोड़ रुपए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *