ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ऑटो / 12 मार्च को भारत में लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रायल्स 350 और 500, जावा 42 से होगा मुकाबला

12 मार्च को भारत में लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रायल्स 350 और 500, जावा 42 से होगा मुकाबला



ऑटो डेस्क. जावा मोटरसाइकिल से मुकाबला करने के लिए रॉयल एनफील्ड अपनी दो नई मोटरसाइकिल ट्रायल्स 350 और 500 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 12 मार्च को अपनी लेटेस्ट वर्जन ट्रायल्स मोटरसाइकिल से पर्दा उठाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्क्रैम्ब्लर लुक में डिजाइन की गई ट्रायल्स मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपए हो सकती है। भारतीय बाजार में ट्रायल्स 350 और 500 का मुकाबला जावा 42 से देखने को मिलेगा।

  1. रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स को भारत में कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है, जो 12 मार्च को भारत में डेब्यू करेगी, हालांकि इस मोटरसाइकिल को पूरी तरह से स्क्रैम्ब्लर नहीं कहा जा सकता।

  2. बुलेट ट्रायल्स 350 और 500 के सस्पेंशन मॉडिफिकेशन देखने को नहीं मिलता जो ट्रायल्स के राइडर्स को निराश कर सकता है। इस बाइक को लिमिटेड एडिशन के तौर पर भी बेचा जा सकता है। अक्सर देखने में आता है कि रॉयल एनफील्ड की स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल कुछ ही समय में पूरी बिक जाती है।

  3. कंपनी ने इसे रेगुलर बुलेट से अलग लुक देने के लिए इसमें कई सारे मॉडिफिकेशन किए हैं। बुलेट ट्रायल्स में नए टायर्स और स्पोक रिंम दिए हैं, जोकि रॉयल एनफील्ड हिमालयन एडवेंचर मोटरसाइकिल से इंस्पायर्ड है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ट्रायल्स का फ्यूल टैंक और लोगो हाल ही में लॉन्च हुई इंटरसेप्टर 650 से लिया गया है।

  4. क्लासिक सीरीज से इंस्पायर्ड रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और 500 में नया अन-स्वेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है, साथ ही इसके मडगार्ड को थोड़ा ऊंचा रखा गया है। इसमें ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क है जो रबर गैटर से लैस है। इसमें सिंगल सीट का ऑप्शन दिया गया है जिसके पीछे लगेज रैक है।

  5. बुलेट ट्रायल्स 500 में क्रोम कलर स्कीम का ऑप्शन भी मिल सकता है। हालांकि दोनों ही मोटरसाइकिल में ड्युअल चैनल एबीएस स्टैडर्ड फीचर के तौर पर मिल सकता है। काफी हद तक बुलेट 350 की तरह दिखने वाले ट्रायल्स 350 वर्जन की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.85 लाख रुपए जबकि 500 की कीमत 2.25 लाख रुपए तक हो सकती है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Demo Pic

Check Also

देश की सबसे सस्ती कार बजाज क्यूट लॉन्च, इसमें है 216 सीसी का इंजन, 43 किमी माइलेज का दावा

ऑटो डेस्क. लंबे इंतजार के बाद भारत में आधिकारिक तौर पर बजाज ऑटो ने क्यूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *