ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / 15 जुलाई को लॉन्च होगा Mi वायरलेस हेडफोन, 23 जुलाई से शुरू वॉटर TDS टेस्टर की क्राउडफंडिंग

15 जुलाई को लॉन्च होगा Mi वायरलेस हेडफोन, 23 जुलाई से शुरू वॉटर TDS टेस्टर की क्राउडफंडिंग



गैजेट डेस्क. टेक कंपनी श्याओमी 15 जुलाई को अपने सुपरबेस वायरलेस हेडफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इसे अमेजन के अलावा एमआई डॉट कॉम से खरीदा जा सकेगा। यह प्रोडक्ट श्याओमी की 5th एनिवर्सरी फेस्टिवल डील के तौर पर कंपनी की ऑफिशियल साइट पर शामिल किया गया है। एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में अन्य प्रोडक्ट भी लॉन्च किए जाएंगे। हेडफोन के अलावा एमआई वॉटर टीडीएस टेस्टर को भी ऑफिशियल पेज पर लिस्ट किया गया है, जिसकी क्राउडफंडिंग 23 जुलाई से शुरू होगी। कंपनी अपने एमआई रिचार्जेबल एलईडी लैंप को भी पेश करेगी।

  1. श्याओमी ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी दी कि एमआई सुपरबेस वायरलेस हेडफोन 15 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाएगा। इसे 12am बजे से एमआई डॉट कॉम और अमेजन से खरीदा जा सकेगा। इसमें 20 घंटे की बैटरी लाइफ और 40 एमएम डायनामिक ड्राइवर दिए गए हैं। इसकी अन्य डिटेल्स लॉन्चिंग के समय ही सामने आ पाएगी।

  2. एमआई टर्न 5 पेज के अनुसार एमआई के वॉटर टीडीएस टेस्टर की क्राउडफंडिंग 23 जुलाई से शुरू होगी। ये पानी की शुद्धता की जांच करता है। टीडीएस टेस्टर कुछ ही सेकंड में 9990 टीडीएस तक माप सकता है। फिलहाल एमआई क्राउडफंडिंग साइट एमआई ट्रक बिल्डर टॉय के ही ऑर्डर लिए जा रहे हैं।

  3. एमआई टर्न 5 पेज के अनुसार श्याओमी और भी कई प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है, जिसमें एमआई रिचार्जेबल लैंप भी शामिल है जिसमें तीन कलर चेंज करने की सुविधा मिलेगी, इसके अलावा फास्ट चार्जर और न्यू नेकबोन इयरफोन भी शामिल है। फिलहाल कंपनी चीन में दो फास्ट चार्जर (36W और 27W यूएसबी चार्जर) बेच रही है। इन्हीं में से एक फास्ट चार्जर भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

  4. श्याओमी ने 5th एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के अवसर पर एमआई बियर्ड ट्रिमर को लॉन्च कर चुकी है। इसे अमेजन और एमआई डॉट कॉम से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा एमआई ट्रक बिल्डर टॉय कंपनी की क्राउडफंडिंग साइट पर उपलब्ध है जिसकी कीमत 1,199 रुपए है।

    एमआई टर्न 5 पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Xiaomi Mi Superbass Wireless Headphones to Launch in India on July 15 and Water TDS Tester Crowdfunding starts From July

Check Also

जबरदस्ती का डिस्काउंट दिखकार चकमा दे रहीं ई-कॉमर्स कंपनियां, सेलर ने बताया कमीशन का पूरा खेल

गैजेट डेस्क. कुछ खरीदना हो, या फिर किसी प्रोडक्ट की कीमत पता लगानी हो, ऑनलाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *