ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / 20 अगस्त को लॉन्च होगा रियलमी 5 और 5 प्रो, मिलेंगे चार रियर कैमरे और 5000 mAh की बैटरी

20 अगस्त को लॉन्च होगा रियलमी 5 और 5 प्रो, मिलेंगे चार रियर कैमरे और 5000 mAh की बैटरी



गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी 20 अगस्त को अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 5 और रियलमी 5 प्रो को लॉन्च करेगी। इसमें क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रावाइड एंगल, सुपर माक्रो और पोर्ट्रेट मोड्यूल देखने को मिलेगा। कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि इसके प्रो वैरिएंट में 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 सेंसर से लैस प्राइमरी कैमरा होगा।

भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने इसके पेज को जारी किया है जिसमें 5 और 5प्रो के डिजाइन, कैमरा और बैटरी पावर के बारे में जानकारी दी गई है। दोनों ही स्मार्टफोन डायमंड-कट डिजाइन से लैस होंगे जैसी पिछले महीने लॉन्च हुए रियरमी 3आई में देखने को मिली थी।

  1. asaaaaaa

  2. कुछ समय पहले कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जिसमें बताया गया था कि रियलमी 5 प्रो में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, स्लिम बेजल्स देखने को मिलेगी।

  3. भारतीय बाजार में फोन की कीमत कितनी होगी इस बात की जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही मिल पाएगी। लेकिन फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए रियलमी 5 और 5 प्रो के डेडिकेटेड पेज में बताया गया है कि फोन में 5000 एमएएच की बैटरी होगी जो कंपनी की अभी तक की सबसे पावरफुल बैटरी है।

    इसके प्रो वैरिएंट में VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा जो सिर्फ आधे घंटे में ही बैटरी को 55% तक चार्ज कर देगी। इसके साथ ही प्रो वैरिएंट में क्वालकॉम चिपसेट मिलेगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Realme 5 and 5 Pro design and key specs revealed to be launched at 20 august know features, price, variants details and

Check Also

नोकिया सस्ते 5G फोन लॉन्च करेगी, अन्य कंपनियों के मुकाबले आधी होगी इनकी कीमत- जुहो सारविकास

गैजेट डेस्क. 5G स्मार्टफोन सेगमेंट में कई कंपनियां अपने फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर चुकीं है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *