loading...
Hindi News / खेल / हार्दिक-राहुल के बयान पर कोहली ने कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते

हार्दिक-राहुल के बयान पर कोहली ने कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते



खेल डेस्क. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या-लोकेश राहुल के चैट शोविवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर्स के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने जो भी कहा वह व्यक्तिगत है। अभी बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।” हार्दिक और राहुल पिछले दिनों करण जौहर के शो में शामिल हुए थे। इसमें पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी।

  1. पंड्या के इस बयान के बाद बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कारण बताओ नोटिस जारी की थी। इसके बाद हार्दिक ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, लेकिन बोर्ड पर दोनों पर दो वनडे का प्रतिबंध लगाने की सोच रहा है।

  2. कोहली ने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आया है। इससे हमारी खेल की भावनाओं पर कोई असर नहीं होगा। टीम कॉम्बिनेशन के बारे में फैसले के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।”

  3. इससे पहले विवाद के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा था, “मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं।”

  4. हार्दिक ने आगे कहा था, “मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से, मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा खो गया। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      कोहली ने वनडे में कुल 38 शतक लगाए हैं -फाइल फोटो।


      बोर्ड ने हार्दिक को कारण बताओ नोटिस भेजा था -फाइल फोटो।


      कॉफी विद करण के सेट पर करण जौहर के साथ हार्दिक और राहुल -फाइल फोटो।

Check Also

सीके खन्ना का एसजीएम बुलाने से इन्कार, कहा- सुप्रीम कोर्ट के आदेश के उठाएंगे कोई कदम

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के निलंबन मामले में शनिवार को तब नया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *