loading...
Hindi News / खेल / धोनी ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ी, उनसे युवाओं को सीख लेनी चाहिए: ऑस्ट्रेलियाई कोच

धोनी ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ी, उनसे युवाओं को सीख लेनी चाहिए: ऑस्ट्रेलियाई कोच



मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की तारीफ की। उन्होंने कहा, “धोनी एक सुपरस्टार और इस खेल के ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ी हैं। 37 साल की उम्र में उनकी फिटनेस से हमारे युवा खिलाड़ियों को सीख लेनी चाहिए।” धोनी तीसरे वनडे में 114 गेंद की पारी में 87 रन बनाकर नॉट आउट रहे। तीन मैच की सीरीज में उन्होंने 3 अर्धशतक की मदद से कुल 193 रन बनाए। भारत ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया।

  1. लैंगर ने कहा, “धोनी इस उम्र में जिस तरह विकेटों के बीच में दौड़ लगाते हैं वह तारीफ के काबिल है। लगातार तीन दिन 40 डिग्री तापमान में इस तरह दौड़ना बेहतरीन है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को उनके जैसा बनने की कोशिश करनी चाहिए।”

  2. ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, “धोनी, विराट कोहली और टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा। ये सभी महान खिलाड़ी हैं। उन्होंने हमें आदर्श खिलाड़ी दिए। धोनी का रिकॉर्ड एक कप्तान, बल्लेबाज और विकेटकीपर के तौर उनकी काबिलियत को साबित करता है। ऐसे खिलाड़ियों से हारना दुखद है, लेकिन उनके खिलाफ खेलना गर्व की बात है।”

  3. लैंगर ने कहा, “धोनी का कैच दो बार छूटा। एक बार शून्य और दूसरी बार 74 रन पर। उनकी टीम ने इस गलती का खामियाजा भुगता। धोनी ने हमारे युवाओं को सिखाया कि कैसे खेलना चाहिए। यह हमारे बल्लेबाजों के लिए सबक था।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Justin Langer says Dhoni is a superstar and an all-time great

Check Also

मेसी के गोल से बार्सिलोना जीता, ग्रीजमैन एटलेटिको के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले 5वें खिलाड़ी बने

खेल डेस्क. स्पैनिश फुटबॉल लीग ‘ला लीगा’ में बार्सिलोना ने वालादोलिड को 1-0 से हरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *