loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / मौत के पहले लिखा – इससे भी कुछ नहीं हुआ तो न्यू स्टाइल अपनाऊंगा, पर कल का सूरज नहीं देखूंगा

मौत के पहले लिखा – इससे भी कुछ नहीं हुआ तो न्यू स्टाइल अपनाऊंगा, पर कल का सूरज नहीं देखूंगा



झाबुआ. प्यार में असफल होने पर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने वॉट्सएप पर सात स्टेटस डाले। वीडियो मैसेज में लिखा ‘एक बार तो टूट गया पर अब नहीं टूटेगा, अगर इससे भी कुछ नहीं हुआ तो न्यू स्टाइल अपनाऊंगा, पर कल का सूरज नहीं देखूंगा।’ इसके बाद उसने फांसी लगा ली। मौत का लाइव वीडियो इंस्टाग्राम पर भी डाला। दोस्तों ने वीडियो स्टेटस देखे और उसके घर पहुंचे, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

प

मृतक अक्षित राठौर (25) अपनी नानी के साथ मरीमाता चौराहे पर राठौर बिल्डिंग में रहता था। शनिवार सुबह जब आसपास के लोगों ने उसकी मौत की खबर सुनी तो स्तब्ध रह गए। शुक्रवार मध्य रात्रि अक्षित ने घर के आखिरी कमरे में दरवाजा बंद कर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड के वीडियो अपने मोबाइल में बनाए। एक बार फंदा बनाया तो टूट गया, वीडियो में वह दूसरी बार फंदा बनाता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं उसने अपने हाथ पर ब्लेड से नस काटने की भी कोशिश की। वीडियो में हाथ पर घाव नजर आ रहे हैं।

ज

वॉट्सएप पर स्टेटस डालने के अलावा सुसाइड का लाइव वीडियो इंस्टाग्राम पर चलाया। हालांकि इंस्टाग्राम पर डाला गया यह वीडियो बाद में हटा दिया गया। स्टेटस देखकर रात करीब 1 बजे उसके दोस्त मयंक चावड़ा ने वॉट्सएप स्टेटस देखे। मयंक तुरंत अपने दोस्त निर्मल पचाया और अंकित बैरागी को लेकर अक्षित के घर पहुंचा। दरवाजा खटखटाया तो नानी सोषमा जॉर्ज ने दरवाजा खोला। उन्होंने नानी को पूरी बात बताई। सभी अंदर गए तो अक्षित ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर रखा था। कई बार भी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला तो दोस्तों ने धक्का देकर उसे तोड़ दिया। कमरे में अक्षित फंदे पर लटका हुआ मिला, उसकी मौत हो चुकी थी। शनिवार सुबह पीएम के लिए शव जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

त

प्रेम-प्रसंग में संभवत: जान दी : मरने से पहले जिस तरह अक्षित ने अपने वाॅट्सएप पर स्टेटस डाले उससे लग रहा है वह किसी युवती से प्रेम करता था। संभवत: इसमें सफल नहीं हो पाने के कारण उसने जीवन लीला समाप्त कर ली। दोस्तों के अनुसार पहले भी अक्षित इस तरह के कदम उठा चुका है।

ह

माता-पिता की पहले ही हो चुकी है मौत : अक्षित के माता-पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी सेवानिवृत्त नानी सोषमा जॉर्ज के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है वह वेब डिजाइनिंग का काम भी कर लेता था। नानी भी नवासे के जाने से स्तब्ध नजर आई। उन्होंने कहा वह ऐसा कदम उठा लेगा कभी सोचा नहीं था।

ह

ी

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अक्षित ने मौत के पहले सात स्टेटस अपडेट किए।

Check Also

गांव शर्मसार, दरिंदा पुलिस से पहले हमारे हाथ लग जाता तो मार डालते

खंडवा. हरसूद रोड पर बसा खालवा तहसील का खेड़ी गांव पिछले दस दिनों से सब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *