loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन की बात सुन माता-पिता के पास जा पहुंचा लड़का, लड़की बोली- मैं कुछ नहीं जानती, मुझे तो यहां नहीं रहना, सास-ससुर बोले- ऐसे कैसे चली जाओगी…

शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन की बात सुन माता-पिता के पास जा पहुंचा लड़का, लड़की बोली- मैं कुछ नहीं जानती, मुझे तो यहां नहीं रहना, सास-ससुर बोले- ऐसे कैसे चली जाओगी…



खंडवा।शादी करने के लिए रुपए लेने और शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन के भागने का मामला सामने आया है। घटना मूंदी थाना क्षेत्र की है। उम्र अधिक हो गई थी इसलिए गांव के राकेश गुर्जर ने लड़की के साथ आए अजय पाटील नाम के व्यक्ति को 80 हजार रुपए दिए। इसके बाद मंदिर में दो दिन पहले शादी की। दुल्हन निकिता पाटील ने शादी के दूसरे दिन ही दिन दूल्हे को जोर का झटका दे दिया। दुल्हन ने कहा- आप मुझे बिल्कुल पसंद नहीं हो।मैं यहां नहीं रहूंगी। राकेश ने निकिता को बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वो जिद पर अड़ी थी। हताश होकर राकेश ने ये बात माता-पिता को भी बताया। सबनेउसे समझाइश देते हुए कहा- विवाह करने के लिए 80 हजार रु.नगदी के साथ ही यहां तक आने का किराया दो हजार रुपए दिए हैं। सबकी सहमति के बाद शादी की है। यदि नहीं रहना तो रुपए लौटा दो, फिर चली जाना। लड़की नहीं मानी। उसने खंडवा में अपनी मां के आने की बात कही और बार-बार उठकर भागने लगी। पति राकेश के साथ ही उसके रिश्तेदार दुल्हन को लेकर कार से खंडवा बस स्टैंड लाए। यहां लोगों की भीड़ लग गई। लाेगों ने दुल्हन को समझाइश देने की कोशिश की, पर वह नहीं मानी। उसका कहना था- लड़का मुझे पसंद नहीं है। शादी करते समय मुझे कुछ खिला दिया था। मैंने किसी से पैसे नहीं लिए। जिसे पैसे दिए उससे वापस ले लो। लोगों की भीड़ लगने पर दोनों को लोग कोतवाली ले गए। यहां से पुलिस ने उन्हें लौटा दिया। कुछ ही देर में दुल्हन एक व्यक्ति को अपना भाई बताकर उसके साथ चली गई। वहीं पति राकेश और उसके परिजन देखते ही रह गए।

दूल्हा बोला- परसों की थी शादी, दर्शन करने गए थे

राकेश ने कहा-16 जनवरी को ही शादी की थी। कल सिंगाजी के दर्शन करने गए। शाम से ही दुल्हनजबरदस्ती भागने की कोशिश कर रही थी। उसे समझाइश दी पर नहीं मानी। इसलिए आज खंडवा तक लड़की को उसकी मां से मिलाने लाए थे। यहां से वह एक लड़के को अपना भाई बताकर चली गई।

दुल्हन बोली- कागज पर क्या लिखा मुझे नहीं पता

कोतवाली परिसर में दूल्हे की ओर इशारा करते हुए दुल्हन बोली- इन्होंने जानबूझकर मुझे कुछ खिलाकर शादी किया। मैंने शादी नहीं की। कागज पर क्या लिखा मुझे नहीं पता। पैसे के बारे में मुझे नहीं पता, मुझे बाहर बैठाकर रखा था। आज जब मैं जाने लगी तब मुझे कहा एक लाख रुपए दिए हैं। पैसे दिए तो वापस ले लेना। मेरे साथ चलाे मेरी बहन जामनेर में रहती है।

शादी कराई तो गुनाह किया क्या

लड़की से मेरा कोई रिश्ता नहीं है। शादी के बाद वह चली गई, मुझे नहीं पता। शादी कराई तो गुनाह किया क्या। रुपए आकर लौटा दूंगा।

– अजय पाटील, शादी कराने वाला व्यक्ति

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Khandva news bride run with her boyfriend after two days of marriage

Check Also

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए हुई विशेष प्रार्थना, परिजनों की मदद के लिए बढ़ाए हाथ

इंदौर. पुलवामा में शहीदों को शहर ने रविवार को भी श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं शहीदों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *