loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / केएन त्रिपाठी के लेटर पैड से राहुल गांधी को लिखा पत्र, कहा प्रदेश अध्यक्ष बनाओ, नहीं तो भाजपा में चला जाऊंगा

केएन त्रिपाठी के लेटर पैड से राहुल गांधी को लिखा पत्र, कहा प्रदेश अध्यक्ष बनाओ, नहीं तो भाजपा में चला जाऊंगा




झारखंड विधानसभा के भूतपूर्व नेता प्रतिपक्ष सह कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी के लेटर पैड का गलत इस्तेमाल कर कांग्रेस के बड़े नेताओं को पत्र भेज पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी गई है। त्रिपाठी के लेटर पैड का इस्तेमाल करते हुए उनके नाम से फर्जी पत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, महासचिव मोती लाल बोरा, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, दिग्विजय सिंह, सीपी जोशी और एके एंटोनी को भेजा गया है। जब त्रिपाठी को इसकी जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए। अपने लेटर पैड का गलत इस्तेमाल करने के मामले में त्रिपाठी ने कोतवाली थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में केएन त्रिपाठी ने डालटनगंज के काशीनगर स्थित रेड़मा निवासी विजय तिवारी, अजय तिवारी और संजय तिवारी के अलावा अशोक नगर निवासी आलोक तिवारी को नामजद आरोपी बनाया है। तीनों पर आरोप है कि इन्होंने केएन त्रिपाठी का फर्जी लेटर पैड बनाया और कांग्रेस के बड़े नेताओं को पत्र भेजा। इसमें उनका फर्जी हस्ताक्षर भी किया गया।

केएन त्रिपाठी ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई

हूबहू पत्र : जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजी गई है

माननीय, राहुल गांधी

निवेदन पूर्वक कहना है कि मैं कृष्णानंद त्रिपाठी पूर्व मंत्री, नौकरी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ था। मेरी घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी, उसके बाद भी पार्टी को हमने मजबूत किया। प्रभारी एवं अध्यक्ष झारखंड का जिला अध्यक्ष एवं नगर निगम के चुनाव में चिकट बंटवारे में बहुत बड़े पैमाने पर पैसे का लेन-देन और घोटाला किया है। और लोकसभा एवं विधानसभा का अभी से ही लेनदेन शुरू कर रहे हैं, इसलिए दोनों को नहीं हटाते हैं, तो कांग्रेस पार्टी झारखंड में एक भी सीट नहीं लाएगी। इसलिए, मुझे एवं सुबोधकांत सहाय या सुखदेव भगत को बना दिया जाए तब तो झारखंड विधानसभा में कांग्रेस की सभी सीट एवं लोकसभा में सभी सीट जीत जाएंगे। अन्यथा ये दोनों प्रभारी और अध्यक्ष पर कार्रवाई करें एवं पद से हटाया जाए। और चरित्रहीन महिला गुंजन सिंह को महिला अध्यक्ष, आरपीएन सिंह, डॉ. अजय कुमार मिलकर बनवा दिया तो झारखंड प्रदेश की महिला कांग्रेस पार्टी बीजेपी में जा रही है। अत: श्रीमान से करबद्ध प्रार्थना है कि पार्टी हित में जल्दी से जल्दी कदम उठाई जाए। अन्यथा कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। मुझे बीजेपी पार्टी कब से बुला रही है कि आपके नेतृत्व में झारखंड सरकार बनाएंगे। कुछ दिन पहले माननीय सरयू राय मंत्री (बीजेपी) ने खाना पर बुलाए थे, मैं गया था सारी बातें हुई हैं और दो तीन बीजेपी विधायक भी हम कांग्रेस पार्टी में ले आएंगे। इसे गहराई से विचार करें और तत्काल प्रभाव से इन लोगों को हटाने का कष्ट करें। ऐसे पहले मुलाकात करके आपसे और गहलोत से भी कहा था।

भवदीय : केएन त्रिपाठी

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

रघुवर सरकार ने चार सालाें में आदिवासी-मूलवासी की भावना से खिलवाड़ किया : हेमंत

बोकारो. पूर्व मुख्यमंत्री और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *