loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / गवर्नमेंट स्कूल टीचर ने मां, पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मारने के बाद खुदकुशी की

गवर्नमेंट स्कूल टीचर ने मां, पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मारने के बाद खुदकुशी की



कोयम्बटूर.करुमथम्पट्टी शहर के बाहरी इलाके अमली नगर में शनिवार को 38 वर्षीय सरकारी स्कूल टीचर ने अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मारने के बादआत्महत्या कर ली।मृतकों की पहचान जे एंटनी अरोकीदास (38),मां जे भुवनेश्वरी (65), पत्नी शोभना (30) और दो बच्चे ऋतिक माइकल (7) व रिया अंजली (2) के रूप में की गई है। जे एंटनीतिरुप्पुर कूलिपलयम गवर्नमेंट मिडिल स्कूल में शिक्षक थे।

शनिवार को जब परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला, तो एक पड़ोसी ने कई बार उनके दरवाजे खटखटाए। किसी ने जवाब नहीं दिया।शक होने पर पड़ोसी ने करुमाथम्पट्टी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी घरों के दरवाजे खोले। अंदरएंटनी छत से बंधी रस्सी से लटका पाया गए,उनकी पत्नी, दोनोंबच्चे और मां बिस्तर पर मृत मिलीं।

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला। इसमें एंटनी ने लिखा है कि वह पिछले 12 वर्षों से पीठ दर्द से पीड़ित हैं। उन्हें कोयंबटूर के करुमथम्पट्टी से तिरुपुर के स्कूल तक पहुंचने के लिए कई किलोमीटर की यात्रा करनी पड़ती है,इसलिए वहकमर दर्द बर्दाश्त नहीं कर सकते।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Teacher killed mother, wife and children before committing suicide

Check Also

शहीदों के नाम पर फर्जी तस्वीरें और पोस्ट ना शेयर करें: सीआरपीएफ की लोगों से अपील

नई दिल्ली. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने एडवाजयरी जारी कर लोगों से अपील की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *