loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / शहडोल में नेशनल हाइवे पर कार हादसे में झारखंड के दो तीरंदाजी प्रशिक्षकों की मौत

शहडोल में नेशनल हाइवे पर कार हादसे में झारखंड के दो तीरंदाजी प्रशिक्षकों की मौत



बुढ़ार (शहडोल). जमशेदपुर से राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में शामिल होने कार से जा रहे दो तीरंदाजी प्रशिक्षकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसा नेशनल हाइवे 43 पर बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे लालपुर के पास हुआ। तेज रफ्तार कार साइड में खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी।

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

एसपी कुमार गौरव के मुताबिक कार में सवार दोनों तीरंदाजी कोच जसपाल सिंह (22) और सरस सोरेन (27) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयीं। दोनों मृतक तीरंदाजी के राष्ट्रीय स्तर के खिलाडी थे और झारखंड के रहने वाले थे। वह भोपाल में गुरुवार से शुरू हो रही राष्ट्रीय जूनियर तीरंदाजी चैपियनशिप में शामिल होने आ रही जूनियर टीम के कोच थे। पुलिस ने दोनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दिया था।

ईनाम में मिली कार से जा रहे थे भोपाल
पुलिस के अनुसार, परिजनों और उनके करीबियों ने फोन पर बताया है कि दोनों खिलाड़ी ईनाम में मिली कार से जमशेदपुर से भोपाल रवाना हुए थे। बुधवार सुबह जब इनकी कार तेज रफ्तार से लालपुर के पास से गुजरी तो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

कार चला रहे ड्राइवर का सिर धड़ से अलग
हादसा इतना भयावह था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर पिचक गया। ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस को मौके से दोनों के आईकार्ड भी मिले हैं। मृतकों में एक जशपाल सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी जमशेदपुर, दूसरा सरस सोरेन पुत्र गुरुदास मांझी निवासी जिला ईस्ट सिंहभूम झारखंड हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


शहडोल। हादसा इतना भयानक था कि तेज रफ्तार ट्रक के पीछे से घुस गई, जिससे ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया।

Check Also

सुरक्षा के लिए परिसर में स्थापित होगी पुलिस चौकी

ग्वालियर। जीवाजी यूनिवर्सिटी में पुलिस चौकी बनाए जाने की मांग जल्द ही पूरी होने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *