loading...
Hindi News / ऑटो / 2020 रेंज रोवर इवोक लग्जरी एसयूवी ने US में किया डेब्यू, भारत में भी सकती है लॉन्च

2020 रेंज रोवर इवोक लग्जरी एसयूवी ने US में किया डेब्यू, भारत में भी सकती है लॉन्च



ऑटो डेस्क. नॉर्थ अमेरिका में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े शिकागो ऑटो शो में नेक्स्ट जनरेशन रेंजरोवर इवोक लग्जरी एसयूवी ने यू.एस. में डेब्यू किया। लेटेस्ट जनरेशन रेंजरोवर इवोक को नए आर्किटेक्चर पर डिजाइन किया गया है, जो पुराने मॉडल से काफी बेहतर फीचर्स से लैस है। हाल ही में कंपनी ने इवोक को भारत में भी लॉन्च किया है। उम्मीद की जा रही है कि 2020 रेंज रोवर इवोक भारत में भी लॉन्च हो सकती है। यू.एस में इसकी कीमत 30 लाख रुपए से ज्यादा है।

  1. नई रेंज रोवर इवोक को नए स्टैंडर्ड रिफाइमेंट कैपेबिलिटी पर डिजाइन किया गया है, जो कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की सबसे बेहतरीन फीचर्स से लैस है एसयूवी है।

  2. कार को मॉडर्न एक्सटीरियर डिजाइन दिया गया है साथ ही यह लग्जूरियस टेक्नोलाजी रिच इंटीरियर से लैस है, जिमसें रिसाइकिल्ड प्लास्टिक मटेरियल का काफी इस्तेमाल किया गया है।

  3. कार की सबसे खास बात यह है कि इसमें 48 वोल्ट 296 hp माइल्ड हाइब्रिड पावर से लैस इंजन है, साथ ही इसमें 246 hp से लैस प सिलेंडर गैसोलीन इंजन है।

  4. इस नई कार की कीमत $42,650 यानी लगभग 30 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। इस कार की प्री- बुकिंग करने पर इसके साथ वायरलेस इयरफोन दिया जाएगा, जो ब्लूटूथ के जरिए कार से कनेक्ट हो जाएगा।

  5. कार के फ्रंट प्रोफाइल की बात करें को इसमें यूनिक ग्रिल पैटर्न देखने को मिलता है जिसमें कॉपर और सिल्वर कलर का काफी इस्तेमाल किया गया है।

  6. 30 लाख रुपए कीमत की यह कार 5 वैरिएंट S, SE, R-डायनामिक S, R-डायनामिक SE और R-डायनामिक HSE में उपलब्ध होगी।

  7. 2020 रेंज रोवर इवोक कॉम्पैक्ट लग्जरी एसयूवी ने सबसे पहले लंदन में डेब्यू किया था। जो ऑल न्यू डिजाइन, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस टेक्नोलॉजी, न्यू इलेक्ट्रिक पावरट्रेन ऑप्शन जैसे कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Chicago Auto Show New 2020 Range Rover Evoque Makes Dynamic U.S. Debut

Check Also

क्या है फीचर्स और कितनी है कीमत, 7 सवाल जवाब में जानें सबकुछ

ऑटो डेस्क. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में अपनी ऑल न्यू सब कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *