loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / किराना व्यापारी गुप्ता और उनके बेटे की हत्या का पर्दाफाश, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

किराना व्यापारी गुप्ता और उनके बेटे की हत्या का पर्दाफाश, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार



इंदौर. लगभग 7 माह पूर्व किराना व्यापारी विध्यांचल गुप्ता और उनके लड़के संदीप की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त हथियार व रैकी में प्रयुक्त मोटर साईकिल भी जब्त की है।

थाना प्रभारी बेटमा को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बगदून की झोपड पट्‌टी में रहने वाले बदमाश धर्मेन्द्र साहू से पूछताछ करने पर उक्त हत्याकांड का खुलासा हो सकता है। सूचना पर पुलिस ने धर्मेंद्र को पकड़कर पूछताछ की। पुिलस की पूछताछ में धर्मेन्द्र ने अपने दो साथी रवि पिता ओंकारसिंह बघेल (19) और लखन पिता भूरेसिंह बघेल (19) के साथ मिलकर व्यापारी और उसके बेटे की हत्या किए जाने का अपराध कबूल किया।

पुलिस ने बताया कि 15 जुलाई 2018 को तीनों आरोपियों ने लूट के इरादे से बेटमा के व्यापारी विध्यांचल गुप्ता, उनका पुत्र संदीप और पिता सुदामा गुप्ता पर उनके घर में धारदार हथियारों से हमला किया था। हमले में विध्यांचल और संदीप की मौत हो गई थी जबकि सुदामा बुरी तरह से घायल हो गए थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indore: Three accused of murder were arrested by police

Check Also

पुलवामा के शहीदों के लिए 11 साल की बच्ची ने तोड़ी गुल्लक, बोली- जवान शहीद हो गए मैं कैसे अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर सकती हूं…

भोपाल (मध्यप्रदेश)। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *