loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / भारतीय युवक पर ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ लिफ्ट में यौन उत्पीड़न का आरोप

भारतीय युवक पर ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ लिफ्ट में यौन उत्पीड़न का आरोप



दुबई. भारतीय मूल के एक व्यक्ति पर ब्रिटिश महिला टूरिस्ट के साथ लिफ्ट में यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। यह घटना दुबई के एक रेसीडेंसियल टॉवर की लिफ्ट में हुई। दुबई कोर्ट ऑफ़ फ़र्स्ट इंस्टेंस में 35 साल की पीड़िता के वकील ने कहा कि 24 साल के भारतीय मूल के युवक ने लिफ्ट में अकेला पाकर महिला को गलत तरीके से छूआ।

  1. खलीज टाइम्स ने पीड़िता के हवाले से लिखा, ‘पीड़िता के हवाले से खलीज टाइम्स ने बताया, ‘‘यह घटना शाम लगभग 4.40 बजे की है। मैं 37वीं मंजिल पर जिम में योगा करने जा रही थी। एक एशियाई व्यक्ति मेरे साथ लिफ्ट में था। लिफ्ट में सिर्फ हम दोनों ही थे। वह मुझे छूने के लिए मेरे बिल्कुल पास आकर खड़ा हो गया था। मैं दूर हटने की कोशिश कर रही थी। मेरे लेफ्ट साइट में खड़ा वह व्यक्ति हट नहीं रहा था।’

  2. ब्रिटिश महिला ने पब्लिक प्रोसेक्यूटर इन्वेस्टिगेटर को बताया, ‘वह युवक 34वीं मंजिल पर उतर गया और जब मैं 37वीं मंजिल पर पहुंची तो मैंने पाया कि उसके स्पर्म के निशान मेरे कपड़ों पर थे।’

  3. घटना के बाद पीड़िता ने होटल सुरक्षाकर्मियों को शिकायत की। इसके बाद सर्विलांस कैमरों की जांच की गई। लिफ्ट में कोई कैमरा नहीं था, लेकिन आरोपी उस कैमरे में कैद हो गया, जो लिफ्ट के बाहर लगा था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अगले दिन आरोपी को इसी टॉवर से गिरफ्तार कर लिया गया।

  4. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह ब्रिटिश महिला को छूने के इरादे से उसके बिल्कुल नजदीक खड़ा था। हालांकि, हिरासत में लिए गए भारतीय कामगार ने अदालत में आरोपों से इनकार किया है।

  5. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पीड़िता के कपड़ों को जब्त कर लिया है। जांच में महिला के कपड़ों पर आरोपी के डीएनए के निशान पाए गए हैं। अब कोर्ट में फैसला 25 फरवरी को सुनाया जाएगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      प्रतीकात्मक तस्वीर।

Check Also

पाक को ब्लैकलिस्ट कर सकती है अंतरराष्ट्रीय संस्था, दुनिया से आर्थिक मदद मिलना हो जाएगा मुश्किल

पेरिस. पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय संस्था फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) ने ग्रे लिस्ट से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *