loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / इस बार कांग्रेस का पंजा ताई से छीन लेगा इंदौर की चाबी : उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी

इस बार कांग्रेस का पंजा ताई से छीन लेगा इंदौर की चाबी : उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी



इंदौर. इंदौर की सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने हाल ही में कहा था कि इंदौर की चाबी इस बार भी मेरे पास ही रहेगी। सोमवार को जिला योजना समिति की बैठक में मीडिया से चर्चा करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ताई के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह चाबी नहीं देगी तो उनके नाती पोते इस बार चाबी छीन लेंगे।

पटवारी ने कहा कि आखिर उनको इस चाबी का इतना लालच क्यों है? उन्होंने तिजोरी में ऐसा क्या छुपा रखा है?…ताई का अपना सम्मान है लेकिन, इस बार कांग्रेस का पंजा उनसे चाबी छीन लेगा और इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत होगी।

उल्लेखनीय है कि 1989 से इंदौर लोकसभा सीट पर लगातार सुमीत्रा महाजन जीतती आ रही है। हाल ही में उन्होंने यह बयान दिया था कि कांग्रेस के प्रकाशचंद सेठी ने उन्हें जो चाबी सौंपी थी वह अगले चुनाव में भी उन्हीं के पास रहेगी।

ताई देश की ऐसी पहली महिला सांसद हैं, जो एक ही स्थान से लगातार आठ बार चुनाव जीतीं। 2014 के चुनाव में मध्यप्रदेश में महाजन की 4 लाख 66 हजार 901 वोट की जीत प्रदेश के किसी भी उम्मीदवार की सबसे बड़ी जीत है। इंदौर में भी यह अब तक सबसे बड़ी जीत है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


This time the Congress will take away the key of Indore from Sumitra Mahajan : Higher Education Minister Patwari says in

Check Also

रबी उपार्जन पंजीयन की अंतिम तिथि 9 मार्च तक बढ़ी

सीहोर| रबी विपणन में उपज खरीदी के लिए पंजीयन कार्य 21 जनवरी से शुरु हुआ। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *