loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / एसपी ने पुलिस महकमे में किया बड़ा फेरबदल, 27 अफसर हुए इधर से उधर

एसपी ने पुलिस महकमे में किया बड़ा फेरबदल, 27 अफसर हुए इधर से उधर




एसपी मीनू कुमारी ने जहां शनिवार को 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था वहीं रविवार को उन्होंने 27 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर दिया। एसपी के सख्त रवैये से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप है। शनिवार को परबत्ता थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह के साथ मानसी एवं महेशखूंट थाने के कई पुलिसकर्मियों को एसपी मीनू कुमारी ने निलंबित कर दिया था। इधर परबत्ता में नए थानाध्यक्ष के रूप में पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार को भेजा गया है। दीपक की गिनती तेज-तर्रार पुलिस अफसरों में होती है। अबतक महिला थाना के अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रही किरण कुमारी को पुलिस कार्यालय में सूचना के अधिकार की नई जवाबदेही दी गई है।

गोगरी थाना की पुलिस अवर निरीक्षक मणि कुमारी को महिला थाने की कमान मिली है। इसी तरह चित्रगुप्तनगर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक नंदकिशोर कुमार को चौथम थाने में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। जबकि पुलिस केंद्र के पुलिस अवर निरीक्षक सरोज राम व मोहम्मद बहाव को मानसी थाना, गजेंद्र कुमार को गोगरी थाना, मोहम्मद बाबर को अलौली थाना, मुकेश कुमार सिंह को मानसी थाना, आदित्य सिंह को महेशखूंट थाना, राजेंद्र प्रसाद मंडल को नगर थाना, दिनेश प्रसाद मंडल व जय प्रकाश राम को परबत्ता थाना एवं अमिंद्र प्रसाद यादव को अलौली थाने में स्थानांतरित किया गया है।

सदर पुलिस निरीक्षक कार्यालय के परिक्ष्यमान अभिषेक कुमार गौतम को गोगरी थाना, नीरज कुमार को परबत्ता थाना, महानंद चौधरी को अलौली थाना भेजा गया है। गोगरी पुलिस निरीक्षक कार्यालय के परिक्ष्यमान रोबिन कुमार दास को बेलदौर थाना व रणवीर कुमार राजन को नगर थाना एवं सदर पुलिस निरीक्षक कार्यालय के सअनि दिलीप कुमार को मुफस्सिल थाने भेजा गया है। पुलिस केंद्र में पदस्थापित सअनि सुरेंद्र कुमार यादव का चौथम थाना, मकेश्वर प्रसाद का गोगरी, अशद खां का चित्रगुप्त नगर, मुख्तार आलम खान का पौड़ा ओपी, उदय कुमार मंडल का चित्रगुप्त नगर, पंचम कुमार राही का गंगौर ओपी एवं मदन कुमार यादव का महेशखूट थाने में तबादला किया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

शंकर धान बीज पर लंबित अनुदानित राशि भुगतान के लिए वितरकों ने दिया धरना

राष्ट्रीय कृषि विकास योजना के अंतर्गत वर्ष 2014,15 एवं 16 में अनुदानित दर पर किए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *