loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / कश्मीरी नेता सत्ता से हटने पर पाक की ओर देखने लगते हैं: केंद्रीय मंत्री; फारूक बोले- आप पाकिस्तानी, मैं नहीं

कश्मीरी नेता सत्ता से हटने पर पाक की ओर देखने लगते हैं: केंद्रीय मंत्री; फारूक बोले- आप पाकिस्तानी, मैं नहीं



नई दिल्ली.कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान से बातचीत को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कश्मीरी नेताओं पर तंज कसा। उन्होंने महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला की पार्टी की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कश्मीर को लेकर पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस का दोहरा रवैया रहा है। वे सत्ता में रहने पर कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हैं और जब सत्ता से बाहर होते हैं तो उन्हें पाकिस्तान में सकारात्मकता नजर आने लगती है।

  1. पीएमओ राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, ”दशकों से कश्मीरी नेताओं का यही रवैया रहा है। फारूक अब्दुल्ला मुख्यमंत्री थे, तब केंद्र सरकार से शिकायत करते थे कि पीओके में मौजूद आतंकी कैम्पों को क्यों नहीं उड़ाया जा रहा है? सबको पता है कि सत्ता गंवाने के बाद फारूक आजकल क्या बोल रहे हैं?”

  2. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक ने कहा, ”क्या जितेंद्र सिंह की सरकार है और वे मंत्री हैं? उन्होंने क्या काम किए? मंत्री पद हासिल करना और बोलना अलग बात है, लेकिन कुछ तो उनके पास बताने के लिए हो? बताओ मैंने कब कहा कि हम भारतीय नहीं हैं। जितेंद्र सिंह जैसे लोग पाकिस्तानी हैं, मैं नहीं। ये लोग झूठ बोलकर सत्ता में आए हैं।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      फारूक अब्दुल्ला(बाएं), जितेंद्र सिंह (दाएं)

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी आज टोंक में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

जयपुर .विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राजस्थान आएंगे। वहटोंक में दोपहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *