loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / कार्यकर्ताओं ने की जींद को राजधानी बनाने की मांग तो सीएम बोले-पंजाब चंडीगढ़ से हक छोड़े तो हम भी तैयार

कार्यकर्ताओं ने की जींद को राजधानी बनाने की मांग तो सीएम बोले-पंजाब चंडीगढ़ से हक छोड़े तो हम भी तैयार



जींद.उपचुनाव में मिली जीत पर सीएम मनोहर लाल कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के लिए रविवार देर शाम को पार्टी कार्यालय में पहुंचे। सीएम चुनाव में मिली जीत पर कहा कि वे कार्यकर्ताओं के सामने नतमस्तक हैं। उन्हीं की मेहनत से यह सब हो पाया है। जींद में जो पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया वही पूरे प्रदेश में हैं। क्योंकि ये प्रदेश के सेंटर में है। इसी बीच कार्यकर्ताओं ने सीएम से मिली जीत पर यहां कुछ करने की मांग उठाई।

कई कार्यकर्ताओं ने तो सीएम से जींद को ही राजधानी बनाने की मांग की। इस पर सीएम ने भी खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि काम तो ये होने का ही है। लेकिन क्या करे। पंजाब ने जो खूंटा गाड़ रखा है। उससे दिक्कत आ रही है। सीएम मनोहरलाल ने कहा कि यदि पंजाब चंडीगढ़ पर अपना हक जताने छोड़े तो हरियाणा भी इसके लिए तैयार है।

सीएम मनोहरलाल ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर पुकारते हुए कहा कि उन्होंने ये क्या कर दिया। विधायक होते हुए सुरजेवाला को जींद में चुनाव लड़ा कर साबित कर दिया कि ऐसा वहीं कर सकते हैं। दूसरा कोई ऐसा सोचे भी नहीं। उन्होंने कहा जिस रात 11 बजकर 50 मिनट पर सुरजेवाला को कांग्रेस ने जींद उपचुनाव के लिए टिकट दिया था। उसी दौरान वे टीवी देख रहे थे और तभी उनका माथा ठनक गया था कि ऐसा कोई और नहीं पप्पू ही कर सकता है।

सीएम मनोहरलाल ने कहा कि जींद में मिली उपचुनाव की जीत के बाद वे बाहर कई जगहों पर गए हैं। लोगों ने उनको बीजेपी की जीत की नहीं अपितु सुरजेवाला की हारने की बधाई दी है। सीएम ने कहा कि कैथल और जींद में क्या फर्क है। क्या कैथल की विधायक वाली सीट पर कांटे उग गए थे।

सीएम मनोहरलाल ने कहा कि पहले नौकरियों में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार था। नौकरियों के लिए पर्चियां चलती थी और सोनू-मोनू द्वारा पहले कर्मचारी चयन आयोग द्वारा तैयार की हुई लिस्ट मंगा ली जाती थी और उसको रद्दी की टोकरी में डाल में उनके द्वारा बनाई हुई लिस्ट से नौकरी लगती थी।

सीएम ने कहा कि उन्होंने जो भी नौकरियां लगाई हैं वे पूरी तरह से मेरिट और निष्पक्षता के साथ लगाई हैं। यदि कोई व्यक्ति यह साबित कर दे कि किसी को पैसे में भी नौकरी मिली है तो उसी समय वह भर्ती रद्द कर दी जाएगी। कार्यकर्ता बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, विधायक डा. कृष्ण मिड्ढ़ा, प्रेमलता, जसबीर देशवाल समेत कई पार्टी नेताओं ने हिस्सा लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पार्टी कार्यालय में मंचासीन सीएम मनोहरला, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मंत्री कृष्ण पंवार व विधायक डा. कृष्ण मिडढ़ा।

Check Also

चार दिन बाद होंगे आधार कार्ड से संबंधित कार्य

चार दिन बाद होंगे आधार कार्ड से संबंधित कार्य उकलाना मंडी| अगर आप नया आधार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *