loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / केंद्र की उपलब्धियों को वर्कर घर-घर तक पहुंचाएं : भंडारी

केंद्र की उपलब्धियों को वर्कर घर-घर तक पहुंचाएं : भंडारी




जालंधर | पूर्व विधायक केडी भंडारी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा के मंडल नंबर 1 की लीडरशिप से मीटिंग की। केडी भंडारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी को दिया जाने वाला हर एक वोट देश की तरक्की के लिए होगा। उन्होंने कहा कि वर्कर्स केंद्र सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएं। इस मौके पर जिला भाजपा प्रधान रमन पब्बी, मंडल प्रधान रंजीत आर्य, जिला के जनरल सेक्रेटरी राजीव ढींगरा, पार्षद सुशील शर्मा, हितेश स्याल, सूर्य मिश्रा मौजूद रहे।

अशोक कुमार की मदद के लिए कोचों ने किया सहयोग

जालंधर | अमृतसर के टेबल टेनिस कोच अशोक कुमार जो पिछले कई दिन से बीमार चल रहे हैं, उनकी आर्थिक मदद के लिए जिला खेल अधिकारी बलविंदर सिंह और कोच आए आएं हैं। रविवार को डीएसओ बलविंदर सिंह, डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स कोच परमजीत सिंह पम्मी ने टेबल टेनिस कोच मुनीष भारद्वाज द्वारा जालंधर से एकत्रित की सहायता राशि अमृतसर में जाकर कोच अशोक कुमार को दी। डीएसओ बलविंदर सिंह ने बताया कि अशोक कुमार की हालत में सुधार है। हमें उनकी मदद करनी चाहिए।

भंडारी ने मंडल टीम से चुनाव की तैयारियों पर मीटिंग की।

अशोक कुमार के साथ बलविंदर सिंह और परमजीत सिंह पम्मी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Jalandhar News – convey the achievements of the center to the workers house house bhandari

Check Also

बेटे की शादी की तैयारियों में जुटी थे माता-पिता, कुछ दिन पहले हुई थी मंगनी, अचानक आ गई इकलौते बेटे की शहादत की खबर, पिता ने शहादत के बाद पहन ली है पुत्र की वर्दी…

रोपड़ (पंजाब)।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए कुलविंदर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *